सतना के 3 युवकों को डाकुओं ने जिंदा जला डाला

Tuesday, July 4, 2017

भोपाल। सतना से सनसनीखेज मामला सामने आ रहा है। यहां एमपी यूपी के बॉर्डर पर डकैत ललित पटेल गिरोह ने 3 युवकों को जिंदा जला डाला। डाकुओं को संदेह था कि तीनों युवक उनके गिरोह की जानकारी डाकू गोप्पा यादव गिरोह तक पहुंचाते हैं।। डाकुओं द्वारा मारे गए 3 युवकों में से 2 सतना, मध्यप्रदेश के रहने वाले हैं, जबकि तीसरे युवक की ​पहचान नहीं हो पाई है। जानकारी यूपी पुलिस की ओर से आ रही है। 

जानकारी के अनुसार, सतना के नयागांव थाना क्षेत्र के थारपहाड़ गांव में रहने वाले मुन्ना यादव और टेढ़ी पतवनिया गांव के दादू वर्मा को ललित पटेल गैंग ने 30 जून को अगवा कर लिया था।मंगलवार सुबह दोनों के अलावा एक अन्य व्यक्ति का शव बुरी तरह जली हालत में उत्तर प्रदेश के बांदा जिले के थाना क्षेत्र के कोल्हुआ के जंगल में मिला है। कोल्हुआ का जंगल मध्य प्रदेश और उत्तर प्रदेश को जोड़ता है।

उत्तर प्रदेश और मध्य प्रदेश की सीमा से सटे इलाकों में डकैत ललित पटेल और गोप्पा यादव के बीच वर्चस्व की लड़ाई चल रही है। बताया जा रहा है कि ललित पटेल गैंग को शक था कि मुन्ना यादव और दादू वर्मा दोनों उसके विरोधी गैंग के लिए मुखबिरी करते है। इसी आशंका के चलते हत्याकांड को अंजाम दिया गया है। इस हत्याकांड के साथ ही सीमा से सटे ग्रामीण इलाकों में दहशत पसर गई है। पुलिस के हाथ डाकू गिरोह का कोई सुराग नहीं लगा है। 

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week