UP: पुलिस अफसर ने चौकी में अपनी ही बेटी का रेप कर डाला

नई दिल्ली। यूपी से एक पुलिस अफसर की घिनौनी वारदात की खबर आ रही है। पुलिस अफसर ने रिटायर होने के महज 3 दिन पहले अपनी शादीशुदा बेटी को इलाज के लिए बुलाया और उसका रेप किया। इतना ही नहीं रेप के बाद उसने बेटी की हत्या करने का भी प्रयास किया परंतु बेटी बच निकली और सारी बात अपने पति को बताई। पुलिस ने आरोपी पुलिस अफसर को सस्पेंड कर एफआईआर दर्ज कर ली है। पिता पुलिस की हिरासत में है। 

ये मामला मथुरा की मांट टोल चौकी का है। चंडीगढ़ में परिवार के साथ रहने वाली महिला ने मांट टोल चौकी पर अपने पिता के खिलाफ दुष्कर्म की रिपोर्ट दर्ज कराई है। इसमें कहा है कि उसका आगरा में इलाज चल रहा है। सोमवार को वह दवा लेने आई थी। इस दौरान मांट टोल चौकी पर दारोगा के रूप में तैनात अपने पिता बिजेंद्र सिंह से मिलने आई। आरोप है कि उसके पिता ने रात में एक्सप्रेस वे की एक बंद पड़ी कैंटीन में ले जाकर रात करीब एक बजे उसके साथ दुष्कर्म किया।

30 जून को रिटायर होने वाला था दारोगा
पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पीड़िता को मेडिकल के लिए जिला अस्पताल भेजा है। सीओ मांट संजय कुमार ने बताया कि दरोगा का निलंबित कर दिया गया है। आगामी 30 जून को ही वह सेवानिवृत्त हो रहा है। दरोगा एटा जनपद का रहने वाला है। चार बच्चों का बाप है। पीड़िता भी दो बच्चों की मां है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !