TI ने मुझे धक्का मारा, मैने भी कह दिया आग लगा दो: महिला विधायक शकुंतला खटीक

Friday, June 9, 2017

भोपाल। आज सुबह से सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में शिवपुरी जिले की करैरा विधायक शकुंतला खटीक का एक बयान दिखाया जा रहा है। इसमें महिला विधायक थाने को आग लगाने की बात कह रहीं हैं। बताया जा रहा है कि कांग्रेस की महिला विधायक ने किसानों को भड़काने वाला बयान दिया है परंतु विधायक शकुंतला खटीक ने बताया कि मामला ऐसा नहीं है जैसा दिखाया जा रहा है। टीआई करैरा ने मुझे धक्का देकर गिरा दिया था। इसलिए गुस्से में आकर मैने कहा कि आग लगा दो, लेकिन दूसरे ही क्षण मैने कार्यकर्ताओं को रोका और अपना ज्ञापन दिया। 

शिवपुरी की आरक्षित विधानसभा 23 की महिला विधायक शकुंतला खटीक ने भोपालसमाचार.कॉम से बात करते हुए कहा कि जो कुछ वीडियो में दिखाया जा रहा है वो एडिट करके दिखाया जा रहा है। इसके पहले का घटनाक्रम नहीं दिखाया जा रहा। उन्होंने बताया कि हम शांतिपूर्वक रैली निकालकर ज्ञापन देने जा रहे थे। किसी तरह की हिंसा का प्रश्न ही नहीं था कि तभी पुलिस ने हमें रोक लिया। 

श्रीमति खटीक ने बताया कि रैली प्रदर्शन मेरे नेतृत्व में किया जा रहा था परंतु वहां एक भी महिला पुलिस मौजूद नहीं थी। टीआई संजीव तिवारी ने बेवजह मुझे धक्का दिया और वाटरकेनन से हमला किया जिससे मैं जमीन पर गिर गई। मेरा चश्मा टूट गया। कार्यकर्ताओं ने मुझे उठाया। उस समय मैने आक्रोश में आकर आग लगाने वाली बात कही परंतु दूसरे ही क्षण मैने कार्यकर्ताओं को नियंत्रित किया और शांतिपूर्वक ज्ञापन दिया। श्रीमति खटीक ने बताया कि हमने किसानों को नहीं भड़काया बल्कि पुलिस ने हमको भड़काने की कोशिश की। 

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


Popular News This Week

खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं