मोदी के स्वच्छता अभियान पर कलंक, अश्लील फोटो खींचे, रोका तो हत्या कर दी

Friday, June 16, 2017

नई दिल्ली। राजस्थान में मोदी के स्वच्छता अभियान का हत्यारा स्वरूप सामने आया है। प्रतापगढ़ में नगर पालिका कर्मचारियों का एक दल खुले में शौच कर रही महिलाओं की तस्वीरें ले रहा था। गांव के एक अधेड़ ने उन्हे ऐसा करने से रोका और विरोध जताया तो कर्मचारियों ने अधेड़ पर हमला कर दिया। उसे इस कदर पीटा कि किसान की मौत हो गई। 

पुलिस सूत्रों ने बताया कि विवाद उस समय हुआ जब प्रतापगढ नगर पालिका का एक दल खुले में शौच कर रहीं महिलाओं का फोटो ले रहा था। वहां मौजूद जफर खान ने जब इसका विरोध किया तो नगर पालिका के दल में शामिल कर्मियों ने उनकी लात-घूसों से पिटाई कर दी। गंभीर रूप से घायल जफर को अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई।

पुलिस ने शव को मुर्दाघर में रखवा दिया है। घटना के बाद प्रतापगढ़ में तनाव पैदा हो गया है। पुलिस ने प्रतापगढ़ में विशेष रूप से समुदाय विशेष के इलाके में अतिरिक्त सुरक्षा बल तैनात कर दिया है। प्रतापगढ़ के पुलिस अधीक्षक शिवराज मीणा ने घटना की पुष्टि करते हुए कहा कि शव का पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है। मृतक के भाई नूर मोहम्मद की शिकायत पर कोतवाली थाना पुलिस ने प्रतापगढ़ नगर पालिका आयुक्त अशोक जैन के दल में शामिल कमल हरिजन, रितेश हरिजन समेत पांच लोगों के खिलाफ जफर खान की हत्या का मामला दर्ज कर लिया है।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week