थाने में आग: भड़काऊ बयान वाली कांग्रेस की महिला विधायक अंडरग्राउंड

Wednesday, June 14, 2017

भोपाल। मंदसौर में पुलिस फायरिंग में किसानों की मौत के बाद शिवपुरी जिले की करैरा विधानसभा में एक के बाद एक लगातार 3 भड़काऊ बयान देने वाली कांग्रेस की महिला विधायक शकुंतला खटीक उनके खिलाफ एफआर्इ्आर दर्ज होते ही फरार हो गईं। आधीरात के समय जब उनके सुरक्षा गार्ड सो रहे थे, वो भूमिगत हो गईं। कांग्रेस विधायक शकुंतला खटीक, ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष बीनस गोयल पर पुलिस ने शासकीय कार्य में बाधा सहित कई धाराओं में मामला दर्ज किया है। एफआईआर के बाद जब उनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस उनके निवास पर पहुंची तो पता चला कि वो अंडरग्राउंड हो गईं हैं। 

जब पुलिस विधायक के घर पहुंची तो देखा कि विधायक के सुरक्षा गार्ड अकेले घर पर मिले। जब पुलिस ने इन गार्डो से पूछताछ की तो उन्होंने पुलिस को बताया कि वह रात में सो गए थे। तभी अचानक फिल्मी स्टाईल में विधायक घर से फरार हो गई। सुबह उठकर देखा तो विधायक नहीं मिली। तब पूछताछ की तो पता चला कि उन पर मामला दर्ज हो गया है। इस लिए वह फरार हो गईं। इस मामले में पुलिस ने बीनस गोयल के घर भी दविश दी। वह भी घर पर नहीं मिले। 

बता दें कि विधायक शकुंतला खटीक के लगातार 4 वीडियो वायरल हुए थे। पहले वीडियो मेंं वो थाने में आग लगाने के लिए लोगों को उकसा रहीं थीं। दूसरे वीडियो में भी इसी तरह का नया बयान था। तीसरे वीडियो में उन्होंने यहां तक कहा कि जो होगा देखा जाएगा, थाने में केरोसिन तेल डालकर आग लगा दो और चौथे वीडियो में वो टीआई की कॉलर पकड़कर धक्का देते हुए दिखाई दे रहीं हैं। तत्समय भोपालसमाचार.कॉम ने विधायक शकुंतला खटीक से बात की तो उन्होंने कहा था कि टीआई ने उन्हे धक्का दिया जिससे वो जमीन पर गिर गईं और उनका चश्मा टूट गया। साथ ही यह भी कहा था कि बयान ही तो दिया है, आग तो नहीं लगाई। वीडियो में वो चश्मे के साथ दिखाई दे रहीं हैं। 

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week