MP: सबको चमका देकर कच्चे रास्ते से निकल गए राहुल गांधी

Thursday, June 8, 2017

भोपाल। मप्र के मंदसौर में किसानों से मिलने आ रहे कांग्रेस के वाइस प्रेसिडेंट राहुल गांधी ने आज अचानक सबको चकमा दिया और कच्चे रास्ते से निकल गए। मप्र पुलिस के 600 जवान राहुल गांधी को गिरफ्तार करने के लिए तैयार थे। उनके साथ कड़े सुरक्षा बंदोबस्त चल रहे थे लेकिन राहुल गांधी ने सबको चकमा दिया और कच्चे रास्ते से मप्र की सीमा में घुस गए। उनके साथ सचिन पायलट एवं जीतू पटवारी हैं। 

हमारे प्रतिनिधि कमलेश सारडा ने बताया कि वो हवाई मार्ग से उदयपुर तक आए। यहां से वो सड़क मार्ग से मप्र में प्रवेश करने वाले थे। सीमा पर ही मप्र पुलिस उनका इंतजार कर रही थी। 600 हथियारबंद जवानों की सेना तैयार थी। उम्मीद थी कि राहुल गांधी के साथ कांग्रेसी नेताओं का बड़ा लाव लश्कर आएगा परंतु ऐसा कुछ नहीं हुआ। 

राहुल गांधी कड़ी सुरक्षा के बीच उदयपुर राजस्थान से मप्र की ओर आगे बढ़े। रास्ते में निम्बाहेड़ा थाना क्षेत्र में एक ढाबे पर उन्होंने अपना काफिला रुकवाया और वाशरूम की तरफ आगे बढ़े। इसके बाद वो वापस नहीं आए। बताया जा रहा है कि वो जंगल के रास्ते मप्र की सीमा में घुस गए। भोपालसमाचार.कॉम के पास उपलब्ध जानकारी के अनुसार राजस्थान कांग्रेस के युवा नेता सचिन पायलट एवं मप्र के युवा विधायक जीतू पटवारी उनके साथ हैं। कहा तो यह भी जा रहा है कि सचिन एवं जीतू के साथी भेष बदलकर जंगल में मौजूद हैं जो तीनों नेताओं की सुरक्षा कर रहे हैं। 

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week