मंत्री गोपाल भार्गव ने टिकट क्या काटे, कांग्रेस की ट्यूबलाइट जल गई

Saturday, June 24, 2017

शैलेन्द्र गुप्ता/भोपाल। विवाह सम्मेलन में मोगरी बांटकर सुर्खियों में रहने वाले पंचायत मंत्री गोपाल भार्गव एक बार फिर चर्चा में है। इस बार वे सलमान खान की मूवी ट्यूबलाइट की टिकट काटते हुए नजर आए। कांग्रेस ने इसे ही मुद्दा बना लिया। कांग्रेस नेताओं का कहना है कि प्रदेश में किसान आत्महत्याएं कर रहे हैं और पंचायत मंत्री टिकट काट रहे हैं। बता दें कि गणेश टॉकीज 1978 से संचालित है। गोपाल भार्गव इसके मालिक हैं एवं नियमित रूप से अपनी टॉकीज का कामकाज देखते हैं। 

इस मामले में प्रदेश नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह का कहना है कि, कर्ज के कारण प्रदेश के किसान लगातार आत्महत्या कर रहे हैं और राज्य सरकार के जिम्मेदार मंत्री अपना बिजनेस बढ़ाने में लगे हैं। पंचायत मंत्री होने के नाते भार्गव ने कभी किसानों के साथ हमदर्दी नहीं दिखाई और बिजनेस बढ़ाने के लिए वक्त निकाल लिया। इस पूरे मामले में कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अरुण यादव का कहना है कि, सरकार किसानों को लेकर कितनी चिंतित है इसका अंदाजा मंत्री भार्गव की इस हरकत से लगाया जा सकता है। प्रदेश में किसान आत्महत्या का दौर थमने का नाम ही नहीं ले रहा है और मंत्री अपने कारोबार में बिजी हैं। बता दें कि अरुण यादव भी खरगौन में संचालित जी आर व्हाय फार्मेसी कॉलेज के ट्रस्टी हैं और वो भी नियमित रूप से अपने कॉलेज का कामकाज देख रहे हैं। नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह अपने सभी कारोबारों की देखरेख सरकारी बंगले से ही करते हैं एवं नियमित रूप से अपनी साइट पर भी जाते हैं। 

यह था मामला
सागर स्थित गढ़ाकोटा में शुक्रवार को पंचायत मंत्री भार्गव 1978 से चल रही गणेश टॉकीज पहुंचे। इस दौरान उन्होंने काउंटर पर बैठकर फिल्म देखने आए दर्शकों के टिकट बेचे। दरअसल यह टॉकीज उनकी ही है। मंत्री भार्गव से जब इस बारे में पूछा गया कि वे प्रदेश में चल रहे किसान आंदोलन एवं किसान आत्महत्या जैसे गंभीर मुद्दे को छोड़कर यहां क्या कर रहे हैं तो उन्होंने जवाब दिया कि टिकट काउंटर पर भीड़ थी। इसलिए वे काउंटर पर बैठ गए।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Trending

Popular News This Week