सुहागरात के बाद दूल्हा बोला: बड़ी वापस ले जाओ, छोटी दे जाओ

Saturday, June 17, 2017

कानपुर। धूमधाम से हुए विवाह समारोह के बाद एक विकट स्थिति बन गई। सुहागरात मनाने के बाद दूल्हा तमतमाता हुआ आया और हंगामा कर दिया। वो पत्नी के साथ रखना नहीं चाहता। साथ ही वो चाहता है कि पत्नि की छोटी बहन का विवाह उसके साथ कर दिया जाए। हालात यह हैं कि परिवार का कोई भी सदस्य दूल्हे की इस मांग से इंकार नहीं कर पा रहा है। 

दरअसल कन्नौज जिले के ठठिया में शादी के बाद जब एक युवक सुहागरात के लिए पहुंचा तो उसे पता चला कि उसकी पत्नी तो एक किन्नर है। इसके बाद उसने यह बात अपनी भाभी को बताई और मामला उसके ससुराल पहुंचा। लाज बचाने के लिए ससुर ने उसकी शादी छोटी बेटी से करवाने का आश्वासन दिया लेकिन पिता अपने वादे से मुकर गया। एक महीना गुजर गया लेकिन सुसर ने वादा नहीं निभाया अत: दूल्हा पुलिस थाने जा पहुंचा। 

जानकारी के अनुसार कानपुर देहात के रहने वाले सुखी की शादी 13 मई को उसके ठठिया के सुखी कुढ़ना गांव की युवती से हुई थी। 15 मई को सुहागरात के वक्त युवक को पता लगा कि उसकी पत्नी कोई महिला नहीं बल्कि किन्नर है। इसके बाद मामला परिवार के सामने आया और बड़ों ने तय किया कि युवक की शादी उसकी पत्नी की छोटी बहन से करवा दी जाए।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


Popular News This Week

खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं