भिंड वाले DOCTOR का शव भोपाल के तालाब में मिला, शनिवार से थे लापता

Monday, June 19, 2017

भोपाल। मूलत: भिंड के रहने वाले बीएएमएस डॉक्टर अवधेश शर्मा का शव रविवार को भोपाल के शाहपुरा तालाब में मिला। वो शनिवार से ही लापता था। उनके परिवारजन लगातार फोन ट्राइ कर रहे थे। जब हर संभव तलाश के बावजूद वो नहीं मिले तो पुलिस को इसकी सूचना दी गई। रविवार सुबह पुलिस को खबर मिली कि तालाब में एक शव तैर रहा है। शिनाख्त करने पर पता चला कि शव शनिवार से लापता हुए बीएएमएस डॉक्टर अवधेश शर्मा का है। उनकी मौत क्यों और कैसे हुई, फिलहाल पता नहीं चल पाया है। 

अवधेश शर्मा ने पंडित खुशीलाल शर्मा आयुर्वेद महाविद्यालय के बीएएमएस किया था। उनके दोस्तों का कहना है कि पिछले कुछ दिनों से वो तनाव में थे। तनाव क्या था किसी को जानकारी नहीं है। अब इस तनाव के कारण उन्होंने सुसाइड कर लिया या फिर उनकी हत्या कर शव तालाब में फैंक दिया गया, स्पष्ट नहीं हो पाया है। 

एसआई अवध भदौरिया के मुताबिक रविवार सुबह करीब नौ बजे शाहपुरा तालाब में एक युवक का शव नजर आने की सूचना मिली थी। जेब से मिले मोबाइल फोन से उनकी पहचान भिंड निवासी 35 वर्षीय अवधेश शर्मा के रूप में की गई। इन दिनों वे राम मंदिर के पीछे गांव में किराए का कमरा लेकर रह रहे थे। अवधेश बीएएमएस की पढ़ाई पूरी करने के बाद इन दिनों इंटर्नशिप कर रहे थे। 

शनिवार को उनका फोन नहीं लगने के कारण परिवार ने उनके भाई को इसकी सूचना दी थी। भाई ने अपने एक दोस्त साजिद को भेजकर शनिवार देर रात अवधेश की गुमशुदगी चूना भट्टी थाने में दर्ज करवाई थी। तीन महीने पहले ही वे पत्नि और बच्चों को भोपाल लाए थे। करीब दो हफ्ते पहले परिवार भिंड लौट गया था। 

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


Popular News This Week

खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं