BJP शिक्षक प्रकोष्ठ की प्रदेश कार्यसमिति घोषित

Thursday, June 29, 2017

भोपाल। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष व सांसद श्री नंदकुमारसिंह चौहान एवं प्रदेश संगठन महामंत्री श्री सुहास भगत की सहमति से प्रकोष्ठ के प्र्र्रदेश संयोजक श्री रविनंदन मिश्र ने प्रदेश कार्यसमिति घोषित कर दी है। प्रकोष्ठ के सह संयोजकों में श्री एल.जी. लोबो जबलपुर, श्री रघुनंदन चार्वे भोपाल, श्री राजेश सोनी इंदौर, श्री एम.पी. सिंह ग्वालियर, श्री प्रभात आर्य ग्वालियर, श्री रामवीर सिंह तोमर चंबल को मनोनीत किया है।सदस्यों में श्री भगवतीप्रसाद श्रोती होशंगाबाद, श्री जितेन्द्र मिश्रा छिंदवाडा, डॉ. एस.के. तिवारी भोपाल, श्री शिवनारायण शर्मा उज्जैन, श्री हरगोविन्द होशंगाबाद, श्री रामेश्वर प्रसाद तिवारी छतरपुर, श्रीमती चन्द्रप्रकाश बैस सतना एवं श्री तीरथ प्रसाद द्विवेदी शहडोल को मनोनीत किया है।

30 जून को आतिशबाजी करेगा युवा मोर्चा 
भोपाल। भारतीय जनता युवा मोर्चा ने नर्मदा तटवर्ती सभी 14 जिलों में वृहद वृक्षारोपण के अभियान की तैयारी की है। 30 जून को सभी जिलों में मोर्चा के जिला पदाधिकारियों की बैठक आयोजित की जायेगी। 1 जुलाई को युवा मोर्चा कार्यकर्ता जिलों से मंडल तक जन-जागरण अभियान आयोजित करेंगे तथा कार्यकर्ता अपने अपने प्रभार के क्षेत्र में वृक्षारोपण की तैयारी करेंगे।

युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष श्री अभिलाष पाण्डे ने बताया कि 2 जुलाई को युवा मोर्चा के कार्यकर्ता अपने-अपने समीप के तटवर्ती क्षेत्रों में वृक्षारापण कर वृक्षों की देखभाल की व्यवस्था करेंगे। श्री पाण्डे 2 जुलाई को युवा मोर्चा कार्यकर्ताओं के साथ जबलपुर के नर्मदा तटीय क्षेत्र ग्वारीघाट में वृक्षारोपण अभियान में भाग लेंगे। युवा मोर्चा के प्रदेश पदाधिकारी अपने अपने प्रभार के जिलों में 30 जून की बैठक की तैयारी में जुट गए है।

30 जून को रात्रि युवा मोर्चा आतिशबाजी करेगा
भारतीय जनता युवा मोर्चा सभी संगठनात्मक 56 जिलों के 30 जून को अर्धरात्रि में आतिशबाजी कर जीएसटी का स्वागत करेगा। आर्थिक क्रांति की खुशी में कार्यकर्ता मिष्ठान्न वितरण कर अपनी खुशी जाहिर करेंगे। उन्होंने बताया कि जीएसटी लागू होने से लागत मूल्य कम होने से उपभोक्ता सामग्री के दाम भी घटेंगे जिसका लाभ आम आदमी को मिलेगा। केन्द्र और राज्य का राजस्व बढ़ने से आने वाले दिनों में जीएसटी की दरों में भी कमी आयेगी।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week