BJP में शामिल हुए मुसलमानों का मस्जिद में प्रवेश वर्जित

Friday, June 23, 2017

अगरतला। त्रिपुरा में कुछ मुस्लिम परिवारों को मस्जिद में प्रवेश करने से रोक दिया गया। इन लोगों की खता सिर्फ इतनी है कि वे भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गए हैं। इससे पहले ये लोग सीपीएम का समर्थन करते थे। मामला दक्षिण त्रिपुरा का है। यहां के 22 परिवारों के 200 मुस्लिमों की मस्जिद में प्रवेश की अनुमति नहीं है, क्योंकि वे मार्क्सवादी पार्टी छोड़कर भाजपा में शामिल हो गए हैं। ये बात स्थानीय माकपा नेताओं को बर्दाश्त नहीं हुई और उन्होंने उन मुस्लिमों के खिलाफ ये कदम उठा लिया।

भाजपा के स्टेट प्रेसिडेंट बिप्लब देब ने कहा कि अधिकारियों को मामले की जानकारी है, लेकिन अभी तक कोई कदम नहीं उठाया गया है। उधर, साउथ त्रिपुरा जिले के डिस्ट्रक्ट मजिस्ट्रेट सीके जमातिया ने कहा कि उन्हें इसकी जानकारी मिली है। मगर, किसी ने भी अभी तक इस मामले की रिपोर्ट नहीं दर्ज कराई है।

हालांकि, उन्होंने कहा कि यदि कोई किसी के धार्मिक अधिकारों के मामले में हस्तक्षेप करते हुए पाया गया, तो प्रशासन उसके खिलाफ कार्रवाई करेगा। वहीं, बताया यह भी जा रहा है कि इन परिवारों को न सिर्फ मस्जिद में जाने से रोक लगा दी बल्कि इन लोगों को मनरेगा में काम करने से भी प्रतिबंधित कर दिया गया है।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Trending

Popular News This Week