जिससे लवमैरिज की थी, उसी के खाने में जहर मिला दिया, 9 माह के मासूम को छोड़कर भाग गई ज्योति

Tuesday, June 6, 2017

ग्वालियर। यहां एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। एक युवती ज्योति ने 1 साल पहले जिस युवक से लवमैरिज की थी, उसी को खाने में जहर मिलाकर खिला दिया और 9 माह के मासूम को लावारिस छोड़कर भाग गई। इसे भाग्य ही कहेंगे कि समय रहते युवक की मां आ गई और उसे अस्पताल दाखिल कराया। युवक अब खतरे से बाहर है परंतु युवती का कुछ पता नहीं है। 

घासमंडी में रहने वाले जितेंद्र ने थाना प्रभारी मदन मोहन मालवीय को बताया कि मैं बेकरी के काम से रात को घर पहुंचा और करीब 12 बजे पत्नी ज्योति ने मुझे खाना दिया। खाना खाने के बाद मैं बेहोशी की हालत में चला गया, उसके बाद मुझे हॉस्पिटल में होश आया। मेरी मां ने मुझे बताया कि मैं बेहोशी में था और मेरा 9 महीने का बच्चा रो रहा था उसकी आवाज सुनकर रात को मां कमरे में आई थी लेकिन मेरी पत्नी वहां नहीं थी। जितेंद्र ने बताया कि मैं उस रात से सोमवार सुबह तक जेएएच में भर्ती रहा। मुझे बताया गया कि खाने में मुझे जहर दिया गया। तबीयत सही होने के बाद आज शिकायत करने थाने आया हूं। जितेंद्र के मुताबिक, ज्योति घर से एक लाख से अधिक के जेवरात चोरी कर ले गई है।

पुलिस ने जितेंद्र से शिकायती आवेदन ले लिया है और उसकी जांच भी शुरू कर दी है। लेकिन केस दर्ज होने के अलावा दूसरी कार्रवाई तभी होगी, जब जितेंद्र की मेडिकल रिपोर्ट थाने में आ जाएगी। टीआई ग्वालियर थाना एमएम मालवीय का कहना है कि मेडिकल रिपोर्ट से ही पुलिस को पता चल सकेगा कि जितेंद्र को वाकई कुछ जहरीला पदार्थ खिलाया गया था या नहीं।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


Popular News This Week

खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं