दहेज नहीं मिला तो प्राइवेट पार्ट पर डंडे से हमला कर दिया, 3 आॅपरेशन के बाद भी रक्तस्त्राव

Monday, June 19, 2017

आगरा। दहेज के लिए एक नवविवाहित को बर्बर तरीके से यातना देने का मामला सामने आया है। महिला को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। डॉक्टरों ने बताया कि महिला के प्राइवेट पार्ट में गंभीर चोट लगी है। मामला लोहमंडी के नौबास्त इलाके का है। अभी तक उसके तीन ऑपरेशन हो चुके हैं और दो ऑपरेशन होने बाकी हैं, लेकिन उसका खून बहना बंद नहीं हो रहा है। पुलिस ने आरोपी पति और श्वसुर के खिलाफ मामला दर्ज कर दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया है। बताया जा रहा है कि जब पति महिला की पिटाई कर रहा था, तो उसके भाई राजेश ने भी उसका साथ दिया। महिला को तब तक पीटा गया, जब तक वह बेहोश नहीं हो गई।

कल्पना की शादी 23 अप्रैल 2017 को ताजगंज के कमल कुशवाहा से हुई थी। उसने कहा कि उनकी सभी दहेज की मांग पूरी करने के बावजूद उन्होंने कमल और उनके परिवार ने 2 लाख रुपए की मांग की। जब मैंने इससे इंकार कर दिया, तो उन्होंने मुझे बेरहमी से मारा।

जब मैंने पुलिस केस किया, तो श्वसुर लक्ष्मण गुस्से में आए और उन्होंने कमल से कहा कि अगर तुम मेरे बेटे हो, तो उसे मार डालो। इसके बाद देवर राजेश ने मुझे बांधा दिया और कमल ने महिला को तब तक पीटा, जब तक वह बेहोश नहीं हो गई।

हमले के दौरान पति कमल ने महिला को प्राइवेट पार्ट पर डंडे से तब तक हमला किया, जब तक उसके खून नहीं निकलने लगा। महिला के परिजनों ने उसे एसएन हॉस्पिटल में भर्ती कराया। वहां भी डॉक्टर उसकी ब्लीडिंग को नहीं रोक पाए। महिला के अभी तक तीन बार ऑपरेशन हो चुके हैं और दो ऑपरेशन अभी होने बाकी हैं।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week