मंत्री VISHWAS SARANG ने दिया उद्दंड बयान: युकां ने पाकिस्तानी जासूस का मुद्दा उठाया

Friday, May 12, 2017

भोपाल। खबर आ रही है कि मध्यप्रदेश के सहकारिता मंत्री विश्वास सारंग ने झाबुआ में उद्दंडता भरा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि भारत में रहना है तो भाजपा को वोट करना होगा। उन्होंने कहा कि जो जो वोट दे बीजेपी को वही हाथ उठाना। जो हिन्दुस्तान से प्यार करेगा वो भाजपा से प्यार करेगा, जो हिन्दुस्तान से प्यार करेगा वो भाजपा को वोट करेगा। वहां मौजूद लोगों से सारंग ने कहा कि देखिए आपके आस पास कोई पाकिस्तानी तो मौजूद नहीं है। उनके कहने पर भी जब एक शख्स ने हाथ नहीं उठाया तो सारंग ने उसका मजाक उड़ाया और सारंग के बयान से उत्साहित लोगों ने उसे पाकिस्तानी कहा। 

पाकिस्तानी जासूस मंत्री का पट्ठा था: कुणाल चौधरी
सारंग के इस बयान के बाद युवा कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष कुणाल चौधरी ने निशाना साधते हुए सारंग को पाकिस्तान प्रेमी बताया है। चौधरी ने कहा कि सारंग को पाकिस्तान से प्यार है इसलिए वो हिंदुस्तान के लोगों के पलायन की बात कर रहे हैं। यह जगजाहिर है कि मंत्री जी पाकिस्तान से कितना प्यार करते हैं। क्योंकि उनके विधानसभा क्षेत्र में पाक के झंडे उनके फोटो के साथ लगते हैं। उसके बाद उनका सबसे खास समर्थक ध्रुव सक्सेना जो आईएसआई का एजेंड निकला था वो इनका महत्वपुर्ण पठ्ठा था। मंत्री जी के हर काम की जानकारी उसको होती थी इसलिए हो सकता है कि सारंग ने उसके तार जुड़वाए हो।

जनता भाजपा की गुलाम नही
चौधरी ने सारंग को चेतावनी देते हुए कहा कि अंग्रेजो के वंशज हो लेकिन अब हद में रहो। जनता स्वतंत्र है भाजपा की गुलाम नही, जनता का जो मन होगा उसे वोट देगी, जनता का जो मन होगा वहां रहेगी। भारतीय जनता पार्टी की क्या हैसियत कि वो जनता के फैसले को तय करे।

मंत्री ने नाम खुली धमकी
कुणाल के तीखे वार यही नही रुके उन्होनें विश्वास सारंग को सख्त चेतावनी देते हुए कहा कि वो झाबुआ की जनता से माफी मांगे और ऐसी धमकी अब न दे अन्यथा झाबुआ की जनता और हम महात्मा गांधी को भी पूजते है और चन्द्रशेखर आजाद को भी। अभी हम विनम्रता से कह रहे लेकिन उग्र होना भी जानते है। इसलिए विश्वास सारंग सार्वजनिक रुप से माफी मांगे हम किसी भी कीमत में हमारे आदिवासीयों भाईयों और झाबुआ जिलें की जनता का अपमान सहन नही करेगें जो भी धमकायेगा उसे ईंट का जवाब पत्थर से देगें।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


Popular News This Week

खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं