महिलाओं ने रामू की बात मान ली तो मोदी के सफाई अभियान की बैंड बज जाएगी | SUNNY LEONE BDAY SPECIAL

Sunday, May 14, 2017

घर पर गंदगी में रहती हैं सनी लियोनी और रामू चाहते है कि उन जैसी पत्नी सबको मिले। अगर ऐसा हुआ तो मोदीजी के सफाई अभियान की तो बैंड बज जाएगी। हाल ही में अंतरराष्‍ट्रीय महिला दिवस पर राम गोपाल वर्मा ने लिखा था, 'मैं आशा करता हूं कि दुनिया की सभी महिलाएं, पुरुषों को उतनी ही खुशी दे पाएं जितनी सनी लियोनी देती हैं.' कुल मिलाकर रामू ने महिलाओं को सनी लियोनी की तरह बनने की सलाह दी थी। सोचिये अगर सभी महिलाओ ने रामू की बात मानकर घर में साफ-सफाई नहीं की तो देश का और मोदीजी के सफाई अभियान क्या होगा। जब सनी को मुंबई में अपनी प्रॉपर्टी खरीदने में दिक्कत हो रही थी, तब सेलिना ने उनका अंधेरी (मुंबई) स्थित मकान उन्हें किराए पर दे दिया लेकिन वे घर में साफ-सफाई नहीं रखती थीं, जिस वजह से सेलिना ने उनसे घर खाली करा लिया था। 36 साल की हो चुकीं सनी लियोनी उस वक्त खूब चर्चा में रही थी, जब 2015 सेलिना जेटली ने उन्हें घर से निकाल दिया था।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, सेलिना ने जब अपने फ्लैट (जिसमें सनी रहती थीं) पर सरप्राइज विजिट की और वॉशरूम में काई देखकर चौंक गईं। उन्होंने यह भी देखा कि किस तरह बालकनी का फर्नीचर सड़ रहा था। सनी और उनके हसबैंड डेनियल वेबर ने घर की दीवारों पर कई सुराख कर दिए थे। वहीं, बिना इजाजत के अपार्टमेंट के अंदर सीसीटीवी कैमरे भी लगा दिए थे।

उन्होंने इसके स्ट्रक्चर में भी बदलाव कर दिया। मार्बल का फर्श टूटा हुआ था था। बताया गया था कि ये सब देखकर सेलिना ने सनी और डेनियल के खिलाफ लीगल एक्शन लिया था और सनी द्वारा जमा की गई राशि में से हर्जाना भी काट लिया था। सनी और डेनियल ने करीब सालभर पहले मुंबई के जुहू इलाके में खुद का घर खरीद लिया है। इस घर के बारे में ज्यादा जानकारी तो उपलब्ध नहीं, लेकिन रिपोर्ट्स के मुताबिक यह 3 BHK फ्लैट है। इंटरनेट पर कई ऐसी फोटोज हैं, जिन्हें सनी के घर की बताया जाता है। इनमें कहीं वे अकेली तो कहीं हसबैंड के साथ पोज देती नजर आ रही हैं। 

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week