MP: महिला IAS और महिला पुलिस अफसर में विवाद

नागदा/इंदौर। यहां सर्किट हाउस में रुम बुकिंग को लेकर महिला आईएएस व नागदा एसडीएम ऋजु बाफना और शाजापुर एएसपी ज्योति ठाकुर के बीच जमकर विवाद हुआ। दोनों महिला अफसरों ने एक दूसरे की शिकायत वरिष्ठ अधिकारियों से की है। दोनों महिला अफसरों का आरोप है कि उनके साथ दुर्व्यवहार किया गया है। मामला अब वरिष्ठ अधिकारियों के संज्ञान में है। एएसपी ठाकुर का कहना है कि उन्होंने मोबाइल पर सिर्फ इतना कहा था कि एसडीएम से बात करना है, इतने में ही वे भड़क गई। एसडीएम बाफना का कहना है कि एएसपी को बात करने का लिहाज नहीं है, वे तू कहकर बात कर रही थी। एसडीएम ने इसकी शिकायत शाजापुर एसपी से की है। इधर, एएसपी ने उज्जैन कलेक्टर से एसडीएम की शिकायत की है।

SDM बाफना को फोन लगाया
मामला मंगलवार दोपहर का है। शाजापुर एएसपी ठाकुर किसी विवाह समारोह में भाग लेने के लिए नागदा आई थी। यहां उन्होंने कुछ घंटे के लिए सर्किट हाउस में रूम बुक करने के लिए एसडीएम बाफना को फोन लगाया। फोन पर हुई चर्चा के दौरान ही दोनों में तकरार हाे गई। हालांकि इसके बाद उन्हें रूम तो नहीं मिला लेकिन उन्होंने कलेक्टर संकेत भोंडवे से मौखिक शिकायत की है।

उन्होंने बदतमीजी से बात की थी, शाजापुर एसपी को बता दिया है
सर्किट हाउस में कमरा बुक करने की बात को लेकर एएसपी ने बदतमीजी से बात की। इस तरह बात नहीं करना चाहिए। कलेक्टर को वस्तुस्थिति से अवगत करा दिया है। 
ऋजु बाफना, एसडीएम, नागदा

मुझे नहीं मालूम था कि महिला एसडीएम है और आईएएस है
मुझे नहीं मालूम था कि नागदा में महिला एसडीएम हैं। यह भी नहीं पता था कि वे आईएएस हैं। मैंने सहज भाव से फोन लगाया लेकिन उनका वे ऑफ टॉकिंग गलत था। 
ज्योति ठाकुर, एएसपी, शाजापुर

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !