हिंसक हुईं प्रेमिकाएं: अब शोला बनी शबनम ने दूल्हे के मंडप में आग लगा दी | LOVE STORY

Friday, May 19, 2017

नई दिल्ली। भारत में प्रेमिकाएं अब प्रेमी की बेवफाई पर आंसू नहीं बहातीं बल्कि हमला कर रहीं हैं। वो हिसंक होती जा रही हैं। यूपी में 'रिवाल्वर रानी' ने अपने साथियों के साथ आकर दूल्हे को जनवासे से किडनैप कर लिया था। अब महाराष्ट्र के पुणे में शोला बन गई शबनम ने प्रेमी की शादी का मंडप जला डाला। पुणे पुलिस ने युवती को गिरफ्तार कर लिया हैं, मामला पुणे के कात्रज में शनिनगर की है।

भारती विद्यापीठ पुलिस ने सुषमा गणपत टेमघरे (36) को इस मामले में गिरफ्तार किया है। इस मामले में दीपक हरिभाऊ रेणुसे ने शिकायत दर्ज कराई थी की पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक सुषमा और दीपक एक दूसरे से प्यार करते थे। दीपक किसी दूसरी युवती के साथ शादी करने जा रहा था लेकिन सुषमा को ये कतई बर्दाश्त नहीं हुआ। गुस्से से तिलमिलाई सुषमा ने दीपक के घर के आगे सजे शादी के मंडप को जलाकर खाक कर दिया साथ ही टूव्हीलर और रिक्शा को भी आग लगा दी। इस मामले में भारती विद्यापीठ पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया था।

भारती विद्यापीठ पुलिस स्टेशन के कर्मचारी अमोल पवार और कुंदन शिंदे को खबरी द्वारा ये जानकारी मिली थी कि शादी का मंडप जलानेवाली महिला भागने की फिराक में है। इसके बाद पुलिस की सूझबूझ और सतर्कता के चलते समय रहते सुषमा को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस की कड़ी पूछताछ में सुषमा ने अपना अपराध कबूल किया।

सुषमा ने पुलिस को बताया कि दीपक और वो दोनों एक दूसरे से प्यार करते थे लेकिन दीपक ने उसे प्यार में धोखा दिया। सुषमा ने कहा कि मुझसे प्यार की कसमें और वादे करने वाला किसी और लड़की से शादी करने जा रहा था, जो मुझे कतई बर्दाश्त नहीं था। इसीलिए मैंने दीपक को सबक सिखाने के लिए उसके शादी का मंडप जलाने का षडयंत्र रचा। बता दें कि सुषमा ने दीपक को टूव्हीलर खरीदने के लिए मदद भी की थी। सुषमा पहले से शादीशुदा है, उसके पति ने उसे छोड़ दिया था जिसके बाद वो दीपक संग प्रेम प्रसंग में थी।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Trending

Popular News This Week