IPL10: पहले क़्वालीफायर में पुणे ने दिया 163 रनों का लक्ष्य

Tuesday, May 16, 2017

राजू जांगिड़/मुंबई | मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम पर चल रहे पहले प्लेऑफ के पहले क़्वालीफायर मुकाबले में पुणे ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवरों में 4 विकेट खोकर 162 रन बनाए। राइजिंग पुणे सुपरजायंट्स की शुरुआत अच्छी नहीं रही थी और शुरूआती 2 विकेट महज 9 रनों पर गिर गए थे। इसके बाद टीम की ओर से अजिंक्य रहाणे और मनोज तिवारी ने सम्भाला और तिवारी ने अपनी फिफ्टी भी पूरी की इन्होंने कुल 48 गेंदों पर 58 रन बनाए जिसमें 4 चौके और 2 छक्के लगाए। जबकि अजिंक्य रहाणे ने भी बहुत अच्छी बल्लेबाजी की और 43 गेंदों पर 56 रन बनाकर आउट हुए।

अंत के ओवरों में धोनी ने खूब धोया
आपको पहले भी आगाह किया जा चुका था कि महेंद्र सिंह धोनी प्लेऑफ के मैचों में गेंदबाजों को खासी कसरत कराते और आज भी वही हुआ जी हाँ आज धोनी ने 19वें और 20वें ओवर में ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए टीम का स्कोर 162 तक पहुँचाया । धोनी ने 5 छक्कों की मदद से 26 गेंदों पर 40 रन बनाए । 

आपको बता दें कि धोनी 17 गेंदों पर 14 रन बनाकर बल्लेबाजी कर रहे थे तब ऐसा नहीं लग रहा था कि कुछ ऐसा कर देंगे लेकिन धोनी ने अपनी अगली 9 गेंदों में 4 छक्कों की मदद से 26 रन बनाकर टीम को इतने अच्छे लक्ष्य तक पहुँचाया।

राइजिंग पुणे सुपरजायंट्स ने आख़री दो ओवरों में 41 रन बनाए । रिपोर्ट लिखे जाने तक मुंबई ने 3 गेंदों पर अभी खाता नहीं खोला था।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week