DELHI बीजेपी चीफ के आवास पर हमला, 2 कर्मचारी घायल

नई दिल्ली। दिल्ली बीजेपी चीफ मनोज तिवारी के बंगले पर रविवार देर रात कुछ लोगों ने हमला कर दिया। वहां तोड़फोड़ की गई। हमले में तिवारी के स्टाफ के दो कर्मचारी घायल हुए हैं। घटना के वक्त तिवारी घर पर नहीं थे। पुलिस ने इस मामले में 4 लोगों को अरेस्ट किया है। बताया जा रहा है कि यह सारा हंगामा रोडरेज के बाद शुरू हुआ। न्यूज एजेंसी के मुताबिक तिवारी ने कहा कि यह जानलेवा हमला है। मेरे दो लोग घायल हैं।तिवारी ने इस पूरी घटना को एक बड़ी साजिश बताया है। 

उनका कहना है कि इसमें पुलिस भी शामिल है। घटना के एक चश्मदीद ने बताया कि करीब 7-8 लोगों ने हमला किया। चश्मदीद का कहना है कि उन लोगों ने हमला क्यों किया ये तो नहीं बताया जा सकता, लेकिन उन्हें पुलिस का कोई डर नहीं है।

रोडरेज के बाद बड़ा विवाद
पुलिस के मुताबिक हमला इरादतन नहीं किया गया। तिवारी के घर के पास उनके स्टाफ की कार से एक दूसरी कार की मामूली टक्कर हो गई, जिसके बाद दोनों पक्षों में बहस हो गई। थोड़ी देर बाद तिवारी का स्टाफ घर पर आ गया, लेकिन दूसरी कार में सवार लोग अपने कुछ और साथियों के साथ दिल्ली बीजेपी चीफ के घर पहुंच गए। आरोप है कि इन्होंने तिवारी के स्टाफ के साथ मारपीट की।

MCD चुनाव में तिवारी की अगुआई में मिली BJP को जीत
बता दें कि हाल ही में मनोज तिवारी की अगुआई में ही बीजेपी ने एमसीडी चुनावमें बहुमत हासिल किया है। मनोज तिवारी पॉलिटिक्स के अलावा भोजपुरी फिल्मों के एक्टर और सिंगर भी हैं।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !