यह क्या किया पोलार्ड ने फिर भी नहीं दिला पाये जीत

Friday, May 12, 2017

राजू जांगिड़/खेल डेस्क | आईपीएल 10 के कल 51वें मैच में कुछ अजीब और फनिएस्ट नजारा दिखा । उस मैच में मुंबई इंडियंस को आखिरी ओवर में जीत के लिए 16 रनों की जरूरत थी और स्ट्राइक पर जमे हुए कैरोन पोलार्ड थे जबकि, दूसरे छोर पर हरभजन सिंह थे इस ओवर में ऐसा कुछ दिखा कि हर कोई हैरान रह गया सभी सोच में पड़ गए कि आखिर क्रिकेट में ऐसा भी हो सकता है क्या ,पोलार्ड ने क्रिकेट को 'धोखा' दिया या पोलार्ड ने दिखाई 'चालाकी'।

दरअसल वह आखिरी ओवर किंग्स इलेवन पंजाब के मोहित शर्मा फेंक रहे थे पहली गेंद को पोलार्ड ने लॉन्ग ऑन की ओर खेला उन्होंने तेजी एक रन पूरा किया हरभजन को दूसरे रन के लिए इशारा किया लेकिन जब पोलार्ड ने देखा कि वह दूसरा रन पूरा नहीं कर पाएंगे, तो वहीं से पिच को छूकर दौड़ गए यानी पॉपिंग क्रीज से पहले ही लौट गए और स्ट्राइक उनके पास रही रहा लेकिन इसमें पोलार्ड ने शायद जानबूझकर ही यह सब किया ताकि स्ट्राइक उसके पास रह सके।

फिर भी नहीं दिला पाए जीत
जिसने भी उस पल को गौर से देखा, उनका मानना है कि पोलार्ड ने जानबूझकर ही ऐसा किया है क्योंकि वह स्ट्राइक अपने पास रखना चाहते थे उन्होंने हरभजन को दूसरे रन के लिए इशारा किया था हालांकि पोलार्ड की वह 'चालाकी' काम नहीं आई इसके बाद अगली गेंद पर उन्होंने छक्का जरूर लगाया अपने पास स्ट्राइक रखने के लिए तीसरी गेंद पर रन लेने से मना कर दिया लेकिन बाकी की तीन गेंदों पर वे एक ही रन ले पाए और मुंबई इंडियंस 7 रनों से मैच हार गई। इस जीत के साथ किंग्स इलेवन पंजाब अभी भी प्लेऑफ की होड़ में है।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


Popular News This Week

खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं