मंत्री की शान में सांसद के अपमान मामले की जांच शुरू | BJP NEWS

Saturday, May 27, 2017

भोपाल। बालाघाट के एक कार्यक्रम में किसान कल्याण मंत्री गौरीशंकर बिसेन की शान में भाजपा सांसद बोध सिंह भगत के अपमान का मामला तूल पकड़ गया है। भाजपा ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है। पार्टी इस बात से नाराज है कि दोनों नेताओं ने एक दूसरे के खिलाफ मीडिया में बयानबाजी की। भाजपा ने कार्यक्रम की सीडी बुलवाई है ताकि सारी कहानी शुरू से समझ आ सके। वहां मौजूद भाजपा नेताओं के बयान भी लिए जा रहे हैं। 

याद दिला दें कि गुरुवार को बालाघाट में भाषण देने के लिए नाम न पुकारे जाने पर सांसद बोध सिंह भगत ने नाराजगी जताते हुए कहा था कि बालाघाट में अकेले बिसेन का राज नहीं चलेगा। उन्होंने यह भी कहा था कि रावण की लंका को ढहाने के लिए एक विभीषण की काफी है। इसके बाद मंत्री बिसेन ने भी यह कहकर पलटवार किया था कि जिसकी जितनी अहमियत है उसे उतना ही सम्मान मिलेगा।

दोनों वरिष्ठ नेताओं के इस तरह सार्वजनिक वाद-विवाद से संगठन खुश नहीं है। कल सीएम हाउस में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के साथ प्रदेशाध्यक्ष नंदकुमार सिंह चौहान और संगठन महामंत्री सुहास भगत के बीच हुई चर्चा में सांसद और मंत्री के इस तरह के बयानों को ठीक नहीं माना गया है। सूत्रों की मानें तो सीएम ने प्रदेशाध्यक्ष से कहा है कि वे दोनों नेताओं को भोपाल तलब कर उनसे इस मामले में सफाई मांगे। नंदकुमार सिंह अभी ग्वालियर-चंबल के दौरे पर हैं। माना जा रहा है कि वे भोपाल लौटने के बाद इन नेताओं से बातचीत करेंगे। इस बीच प्रदेश प्रदेश महामंत्री और कार्यालय प्रभारी अजय प्रताप सिंह ने बालाघाट में हुए कार्यक्रम की सीडी भी भोपाल बुलवा ली है।

नंदकुमार सिंह चौहान, प्रदेशाध्यक्ष भाजपा की प्रतिक्रिया
पूरा मामला संगठन के संज्ञान में है। संगठन पहले भी नेताओं को अपनी बात पार्टी फोरम पर रखने का आग्रह करता रहा है और यही उचित तरीका भी है। मुझे दोनों नेताओं के बयानों की जानकारी मिली है। भोपाल आने के बाद दोनों नेताओं को भोपाल बुलाकर उनसे इस मामले में पूछताछ की जाएगी।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


Popular News This Week

खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं