अगली बार हम भाजपा से ज्यादा बड़े जुमले लाएंगे: अखिलेश यादव

Friday, May 19, 2017

कन्नौज। यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने मीडिया से बातचीत में कहा कि लोगों को काम नहीं दिखा वो जुमलों में फंसकर रह गई। भाजपा ने 15 लाख रुपए का जुमला दिया था। हम भी चंद्रमा पर गरीबों की बस्ती बनाने का वादा करेंगे। यदि सरकार वादों से बनती है तो हमारी भी बनेगी और यदि जनता काम चाहती है कि 2019 में वो भाजपा से 7 साल का हिसाब पूछेगी। भाजपा को अब काम करके दिखाना होगा। अखिलेश यहां एक शादी में पत्नी डिंपल के साथ आए थे। 

अखिलेश ने कहा, "हम तो लोगों से कहेंगे कि वे बैंक में ज्यादा से ज्यादा अकांउट खुलवा लें, क्योंकि जिसके जितने अकांउट होंगे, उतने में 15-15 लाख रुपए आएंगे। इस बार हमारे कुछ साथी कह रहे थे कि हमने काम ज्यादा कर दिया और लोगों को हजम नहीं हुआ। इस पर मैंने कहा कि अबकी बार समाजवादी सरकार बनेगी तो हम चंद्रमा पर लोहिया आवास देंगे। साथियों ने पूछा कि कैसे दोगे? हमने कहा कि जैसे हम लोग 15 लाख रुपए का इंतजार कर रहे हैं, इसी तरह जनता लोहिया आवास का इंतजार करेगी।"

2019 में BJP को 5 नहीं, 7 साल का हिसाब देना होगा
अखिलेश ने कहा, "बीजेपी सरकार को 2019 में केंद्र के 5 और यूपी के 2 साल यानी कुल 7 साल का हिसाब-किताब देना पड़ेगा। उन्होंने कहा, "अगर हमने एक्सप्रेस-वे बनाया है तो बीजेपी के लोग प्रदेश में बुलेट ट्रेन जरूर लाएंगे। हम बुलेट ट्रेन का इंतजार कर रहे हैं, ताकि उसमें बैठने का मौका मिले। जिस सड़क पर हम लोग खड़े है, अब प्रधानमंत्री जी इससे अच्छी सड़क नहीं बना पाएंगे। अखिलेश ने कहा, "कन्नौज के लोग पहले 24 घंटे बिजली लेते थे, अब उन्हें पता चल गया होगा कि बिजली कितने घंटे आ रही है।"

गंगा साफ होने का भी इंतजार
अखिलेश ने कहा, "गंगा नदी कब साफ होगी, हम सब उसका भी इंतजार कर रहे हैं। बीजेपी को काम करने का मौका मिल गया है और शायद वह हमसे बेहतर और अच्छा काम करेगी। राज्य में क्राइम पर उन्होंने कहा, "हम पर आरोप लगते थे, लेकिन अभी कौन-सी घटना रुक गई? पुलिस के लोगों को ट्रेनिंग देने, 100 नंबर के चलने और इसी इंतजाम को बेहतर करने से कानून-व्यवस्था ठीक हो सकती है।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Trending

Popular News This Week