इंदौर में प्रतिष्ठित परिवारों की 6 लड़कियां जुआ खेलते पकड़ी गईं

इंदौर। यहां पुलिस ने एक छापामार कार्रवाई में जुआ खेलते हुए 6 लड़कियों व 3 लड़कों को गिरफ्तार किया है। चौंकाने वाली बात यह है कि सभी 6 लड़कियां इंदौर के प्रतिष्ठित परिवारों से हैं। उनका कोई पुराना आपराधिक रिकॉर्ड नहीं है। बावजूद इसके वो जुआ जैसे गैरकानूनी खेल में शामिल थीं। बता दें कि पुलिस ने जनता क्वार्टर में छापामार कार्रवाई की थी। इनके पास से पुलिस ने 51 हजार नकद और ताश के पैकेट जब्त किए हैं। जुआ खेल रहा एक युवक बार-बार पुलिस से बोल रहा था मेरी शादी होने वाली है। मीडिया के सामने भी वह लगातार कैमरे से बचने की कोशिश करता रहा।

परदेशीपुरा टीआई सुनील उईके ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि जनता क्वाटर्स के एक फ़्लैट में कुछ महिलाएं जुआ खेल रही हैं। सूचना पर महिला टीम गठित कर एम 80 नंबर के फ़्लैट पर दबिश दी गई तो यहां जुआ खेलते हुए 6 लडकियां और 3 युवक मिले। पुलिस के मुताबिक ये फ़्लैट रानी नाम की महिला का है। वह भी वहां जुआ खेल रही थी। पुलिस ने उसे भी हिरासत में ले लिया है। इनके पास से से 51 हजार रुपए नगद और ताश की गड्डियां मिली हैं। पुलिस के मुताबिक़ सभी लड़कियां अच्छे परिवारों से हैं।

प्रारंभिक पूछताछ में इन्होंने बताया कि ये सब लोग किसी पार्टी में एक-दूसरे से मिले थे। फ़्लैट की मालकिन रानी ने बताया कि पहली बार ही उसने सब दोस्तों को फ़्लैट पर बुलाया था, टाइम पास करने के लिए सब लोग ताश खेल रहे थे। पकड़ाए आरोपी में से एक की जल्दी ही शादी होने वाली है, वह बार-बार पुलिस अधिकारियों के हाथ जोड़कर छोड़ने की गुहार लगा रहा था। मीडिया के सामने भी वह अपना मुंह छिपाता रहा। टीआई उईके ने बताया कि महेश पिता गोवर्धन निवासी इंद्रलोक कॉलोनी, मयूर पिता शंकर निवासी महालक्ष्मी पैलेस, संजू पिता अशोक, रीता निवासी माणिकबाग, लक्ष्मी निवासी स्कीम 71, रेखा निवासी सुदामानगर, मोनिका, हेमा और रानी निवासी जनता क्वार्टर के खिलाफ जुआं एक्ट की कार्रवाई की है। इनका पुराना रिकार्ड भी चेक किया जा रहा है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !