जरा से गुस्से के कारण 50% मैचफीस से हाथ धो बैठे संदीप शर्मा

Monday, May 8, 2017

राजू जांगिड़/मोहाली | इंडियन प्रीमियर लीग के 10वें संस्करण में रविवार रात खेले गए मैच में किंग्स इलेवन पंजाब के गेंदबाज संदीप शर्मा को आईपीएल की आचार संहिता के उल्लंघन का दोषी माना गया है। इसके तहत संदीप शर्मा पर उनकी मैच फीस का 50 प्रतिशत जुर्माना लगाया गया है। आपको बतादें कि संदीप पर गुजरात लायंस के खिलाफ रविवार रात को आई.एस. बिंद्रा स्टेडियम मोहाली में खेले गए मैच में अंपायर के फैसले के खिलाफ असहमति जताने का आरोप लगा है। इस आरोप के तहत संदीप पर आईपीएल की आचार संहिता के नियम-2.1.5 के अनुसार मैच फीस का 50 प्रतिशत जुर्माना लगाया गया है। इस सजा को संदीप ने स्वीकार कर लिया है और इसीलिए, इस मामले में आधिकारिक सुनवाई नहीं की जाएगी।

क्या हुआ था घटनाक्रम
15वें ओवर की चौथी गेंद फेंकने के बाद संदीप ने अंपायर को इशारा करते हुए बताया कि वह अपना गेंदबाजी छोर बदल रहे हैं मगर अंपायर ने इस ओर ध्यान नहीं दिया। संदीप इससे पहले ओवर द विकेट गेंदबाजी कर रहे थे। उन्होंने इसके बाद अराउंड द विकेट बॉलिंग की। नॉन स्ट्राइकर एंड पर इसी तरफ ड्वेन स्मिथ भी खड़े थे। गेंद को खेलते ही ईशान किशन ने इसपर आपत्ति जताई और अंपायर ने इस गेंद को तुरंत नो बॉल करार दे दिया। इससे गुस्साए संदीप शर्मा ने अंपायर से जमकर बहस की। 

गेंदबाज का कहना था कि वह अंपायर पहले ही इस बारे में बता चुके थे। मामले को गर्माता देख पंजाब के कप्तान ग्लेन मैक्सवेल भी विवाद में कूद पड़े। उनकी भी दोनों अंपायरों से जमकर बहस हुई लेकिन अंपायर अपना निर्णय ले चुके थे। संदीप को इसे स्वीकारते हुए अगली फ्री हिट गेंद फेंकनी पड़ी। संदीप इस घटना से इतना खफा दिखे कि उन्होंने ओवर खत्म के बाद अंपायर के हाथ से अपनी कैप गुस्से में छीनी। 

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


Popular News This Week

खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं