दमोह: तेज रफ्तार बाइक फिसली, 2 मासूम समेत 4 की मौत

Wednesday, May 17, 2017

रमज़ान खान/बटियागढ़। दमोह छतरपुर स्टेट हाईवे पर बुधवार सुबह करीबन 10 बजे हुए एक भीषण सड़क हादसे ने दो मासूम बच्चों सहित एक साथ चार लोगों की जान ले ली। मरने वालों में एक ही परिवार के 3 व 1 एक मृत बालक मृतक मिट्ठू के साडू भाई का बच्चा है। जानकारी के अनुसार बटियागढ़ की बड़ी चढ़ाई घाट पर बाइक क्रमांक एमपी 16 एमएल 6578 पर सवार होकर दो बच्चों समेत 4 लोग बकस्वाहा से बटियागढ़ की ओर जा रहे थे तभी मोड़ पर बाइक चालक का संतुलन बिगड़ गया और बाइक सड़क किनारे रखे नालियों से टकरा गई, हादसे की मुख्य बहज तेज़ रफ़्तार थी। उसी कारण अंधे मोड़ पर बाइक अनियंत्रित होकर सड़क किनारे रखी नालियों से टकरा कर छितर बितर हो गई। टक्कर इतनी जबस्त हुई के मृतकों से बाइक काफी दूर जाकर खाई में गिर गई, बाइक का अगला पहिया पूरी तरह से चकनाचूर हो गया,और मौके पर ही सभी ने दम तोड़ दिया।

घटना की जानकारी लगने पर बटियागढ़ थाना पुलिस सहित 100 डायल एवं 108 वाहन ने मौके पर पहुंच कर मृतकों के परिजनों को घटना की सूचना दी,थाना प्रभारी चंद्रकांत पटैल ने मौके पर पहुचकर पंचनामा तैयार किया उसके बाद लोगों की मदद से चारों शवों को परिक्षण के लिए भेज दिया।

मरने बालों में एक मृतक छतरपुर जिले के बकस्वाहा थाना के मछन्दरी गांव एवं तीन मृतक छतरपुर जिले के महाराज गंज बड़ा मलहरा के निवासी थे जिनमे माता पिता और एक 6 साल का मासूम पुत्र शामिल है। 

मृतक वीरेंद्र 15 निवासी मछन्दरी थाना बकस्वाहा के पिता सूरज आठ्या ने बताया कि छतरपुर जिले के बड़ा मलहरा(महाराज गंज)में मेरे साडू भाई रहते हैं जो आज सुबह 7 बजे अपनी पत्नी और पुत्र के साथ मेरे गांव मछन्दरी आये और मेरे बेटे वीरेंद्र को साथ मे लेकर अपनी  ससुराल (सहनाई पिपरिया)थाना बटियागढ़ के लिए 8 बजे मेरे घर से निकल गए,सुबह 11 बजे मुझे सूचना मिली कि मेरे साडू भी की मोटर साईकिल का एक्सीडेंट हो गया है जिसमे चारों लोगों की मौत हो गई है।

बटियागढ़ थाना प्रभारी चंद्रकांत पटैल ने जानकारी देते हुए बताया कि बड़ी चढ़ाई घाट पर हुए सड़क हादसे में एक साथ 4 लोगों की मौत हो गई,मरने बालों में  1 महिला  राधा बाई उर्फ उम्मी 36 साल  2 बच्चे  बीरेंद्र पिता सूरज   16 निवासी मछन्दरी थाना बकस्वाहा गोलू पिता मिठ्ठू 6 साल एवं मिट्ठू अठया 38 साल शामिल है,चारों ही एक बाइक पर सबार होकर अपने रिस्तेदारों के यहां सहनाई पिपरिया चौकी फुटेरा थाना बटियागढ़ के लिए जा रहे थे तभी रास्ते मे इनकी बाइक दुर्घटना का शिकार हो गई जिसमें सभी की मौके पर मौत हो गई, पुलिस ने पीएम कराकर कर चारों शव परिजनों को सौप दिए है एंव मर्ग कायम कर पूरे घटना क्रम की जांच की जा रही है।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week