TV पर बोल्ड सीन दे रही है ग्वालियर की HOT GIRL रिद्धिमा तिवारी | RIDHIMA TIWARI

Tuesday, April 18, 2017

भोपाल। ग्वालियर में जन्मी एक्ट्रेस रिद्धिमा तिवारी इन दिनों टीवी पर सबसे बोल्ड सीन दे रहीं हैं। यह उनकी जिंदगी के पहले बोल्ड सीन नहीं हैं। इससे पहले वो एक तेलगु फिल्म में भी काफी गर्मागर्म सीन दे चुकीं हैं। हाल ही में रिलीज हुई फिल्म बेगम जान में भी रिद्धिमा तिवारी एक वैश्या के किरदार में हैं। बीते रोज वो भोपाल में एक निजी कार्यक्रम में शामिल होने आईं। इस दौरान उन्होंने अपनी लाइफ की कई सारी बातें शेयर कीं। 

रिद्धिमा तिवारी गुलाम सीरियल में मालदावली के किरदार में नजर आ रही हैं। इसमें वो ठाकुर घराने के 3 बहुओं में सबसे हॉट दिखतीं हैं और काफी बोल्ड सीन देतीं हैं। सीरियल की कहानी के बारे में रिद्धिमा ने बताया कि वे सीरियल में नपुंसक की पत्नि का किरदार निभा रही हैं। हाल ही में आई ‘बेगम जान' रिध्दिमा की पहली फिल्म है जिसमें उन्होंने अंबा का किरदार निभाया है, जो कोठे की एक वैश्या है। 

बता दें कि रिध्दिमा ने काफी मेहनत करके टीवी इंडस्ट्री में एंट्री में की थी। रिध्दिमा ने 2012 में तेलगु मूवी हायी हइगा में रघुबाबु के साथ काम किया जिसमें बोल्ड सीन्स भी थे। रिध्दिमा को अपने करंट सीरियल के लिए भी 3 बार ऑडिशन देना पड़े थे, जिनमें दो बार तो सिर्फ लुक टेस्ट दिया था।

ग्वालियर में बीता है बचपन...
रिध्दिमा का जन्म ग्वालियर में हुआ था,यहां पर उनके नाना-नानी रहते हैं। कुछ साल बाद उनके पापा का ट्रांसफर गुजरात के स्कूल में हो गया था तो उन्हें वहां जाना पढ़ा। कुछ समय में ऐसा बदलाव आया कि फ्रेंड्स के कहने पर ऑडिशन दिया और सिलेक्ट होकर मुंबई गई और धीरे-धीरे सीरियल मिले। इससे पहले ससुराल गेंदा फूल, दिल मिल गए, दो दिल एक जान जैसे कई सीरियल में काम कर चुकी हैं।

जनर्लिस्ट बनना चाहती थी
रिध्दिमा के घर में सभी वेल एजुकेट है और उनकी मम्मी चाहती थी कि वे डॉक्टर बनें लेकिन उन्हें लिखने का शौक था, इसलिए वो जनर्लिस्ट बनना चाहती थीं। एक दिन उनके पापा ने चैलेंज किया तुम मास कम्यूनिकेशन करने के बाद कोई जॉब नहीं कर सकती, तो पापा का चैलेंज एक्सेप्ट करते हुए उन्होंने बैंक में भी नौकरी की। बैडरूम के पास विजन बोर्ड लगाकर रखा है और बोर्ड में इरफान खान, नवाज जैसे एक्टर्स की फोटो लगा रखी हैं क्यों कि इनके साथ काम करना रिध्दिमा का सपना है।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


Popular News This Week

खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं