Kangana Runout को 'महिला सशक्तीकरण मंत्रालय' का Minister पद सौंपा गया

Friday, April 14, 2017

ऐसा अक्सर देखा गया है कि फिल्म इंडस्ट्री में अपने दिन पूरे होने के बाद बॉलिवुड स्टार्स राजनीति की दुनिया में उतर जाते हैं इसीलिए शायद रणबीर और आलिया ने अलग-अलग स्टार्स को विभाग बांट दिए। हालांकि इस चुनाव में रणबीर और आलिया ने सभी को उनकी पर्सनैलिटी के हिसाब से सटीक मंत्रालय तो नहीं बांटे लेकिन दोनों ही स्टार्स ने कंगना रनौत को 'महिला सशक्तीकरण मंत्रालय' का मंत्री पद सौंप दिया।

हाल में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने महाराष्ट्रियन ऑफ द इयर की अवॉर्ड सेरिमनी में शिरकत की और इस दौरान उन्होंने आपस में अपना बहुत मजाक उड़ाया। इसके अलावा उन्होंने एक अनोखा खेल भी खेला जिसमें उन्होंने अलग-अलग ऐक्टर्स के लिए अलग मंत्रालय भी बताए।

दरअसल, कंगना हमेशा ही महिलाओं को बराबर अधिकार और सुरक्षा दिए जाने की बात मजबूती से उठाती रही हैं। अगर शायद हमें भी मौका दिया जाता तो हम भी बॉलिवुड की इस 'क्वीन' को यही मंत्रालय सौंप देते। इस समय अपनी आने वाली दो फिल्मों 'सिमरन' और 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' की शूटिंग में व्यस्त हैं। वहीं दूसरी ओर, रणबीर और आलिया जल्द ही अयान मुखर्जी की फिल्म 'ड्रैगन' की शूटिंग शुरू करेंगे। ऐसा माना जा रहा है कि जैसे ही रणबीर राजकुमार हिरानी की संजय दत्त की बायोपिक की शूटिंग पूरी कर लेंगे तभी 'ड्रैगन' फ्लोर पर आएगी।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


Popular News This Week

खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं