अगले साल शाहरुख की टीम से खेलेंगे धौनी! | IPL CRICKET

नई दिल्ली। आईपीएल का खुमार सर चढ़कर बोल रहा है। बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान, क्रिकेट प्लेयर महेंद्र सिंह धौनी के दीवाने हो गए हैं। वो हर हाल में धौनी को अपनी टीम में देखना चाहते हैं। आज उन्होंने कहा कि 'यार मैं तो उसको अपना पजामा बेच के भी खरीद लूं, वो आए तो ऑक्शन में। धोनी ने शनिवार को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ फिनिशिंग पारी खेलकर पुणे को 6 विकेट से जीत दिलाई। धौनी की इस फिनिशिंग पारी ने सभी आलोचनाओं के मुंह बंद कर दिए। धौनी ने फिर दिखा दिया वो कमजोर नहीं पड़े हैं। इस बीच कोलकाता नाइट राइडर्स के मालिक शाहरुख खान ने भी धौनी की काफी तारीफ की है। 

शाहरुख ने कहा है कि वो अगली बार आईपीएल के ऑक्शन में किसी भी हाल में धौनी को खरीदना चाहेंगे। उन्होंने कहा, 'यार मैं तो उसको अपना पजामा बेच के भी खरीद लूं, वो आए तो ऑक्शन में। बता दें कि धौनी की बेहतरीन पारी के बाद सोशल मीडिया पर भी धौनी की वाहवाही होने लगी। फैन्स धौनी के समर्थन में सोशल मीडिया पर आने लगे। 

धौनी ने कुछ इस तरह टीम को दिलाई जीत
अर्धशतकीय पारी खेलने वाले धौनी ने पुणे को उस स्थिति पर जीत के करीब ले गए जब 30 बॉल पर 62 रन चाहिए था। 19वें ओवर में भुवी गेंदबाजी करने आए थे, उस वक्त टीम 12 गेंदों पर 30 रन चाहिए था। इस ओवर में धौनी ने 2 चौके एक छक्का जड़कर अपनी फिफ्टी पूरी की, साथ ही इस ओवर में कुल 19 रन बने। आखिरी ओवर के आखिरी गेंद पर धौनी ने चौका जड़कर मैच भी जिताया। 

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !