बिजली कर्मचारियों की हड़ताल: कई इलाकों में अंधकार | ELECTRICITY

Monday, April 17, 2017

भोपाल। बिजली विभाग के संविदा तथा आऊट सोर्सिग कर्मचारियों की हड़ताल से बिजली सप्लाई करने वाले कई सब स्टेशनों में ताल लग गये हैं। जिसके कारण कई जिलों के शहरी और ग्रामीण इलाकों में बिजली गुल हो गई है। अशोकनगर ग्रामीण में पूरी तरह से बिजली बंद हैं। शिवपुरी में 6 घंटे से बिजली बंद है। गुना के बजरंग गढ़, भदौरा, आरोन, डीसी में रात 2 बजे से लाईट नहीं है। ग्वालियर के मालनपुर इण्डस्ट्रीज एरिया की लाईट पुरी तरह से बंद है। गुना के बीनागंज डीसी के तेलगांव में बिजली गुल है। सागर के पथरिया में बिजली गुल है। दमोह के पथरिया सब डिवीजन में बिजली गुल है। मुरैना के सबलगढ़, रामपुर दतिया का बसई, अशोक नगर में चेदरी, राजगढ़ में नरसिंहगढ़ की बजली पूरी तरह से बंद है।

गौरतलब है कि बिजली संविदा और आऊट सोर्सिग के पच्चीस हजार बिजली संविदा कर्मचारी अधिकारी 17 अप्रैल से अनिश्चित कालीन हड़ताल पर चले गये हैं। जिसके कारण पूरे प्रदेश की बिजली व्यवस्था एक ही दिन में चरमरा गई है। म.प्र. संविदा कर्मचारी अधिकारी महासंघ के प्रदेश अध्यक्ष रमेश राठौर तथा युनाईटेड फोरम फार पावर एम्पलाईज फडरेशन एवं इंजीनियर्स  के संयोजक व्ही.के.एस परिहार  ने बताया कि भाजपा के घोषणा पत्र 2013 में बिजली संविदा और आऊट सोर्सिग के संविदा कर्मचारियों को नियमित किये जाने के वादे को पूरा करवाने के लिए आज बिजली विभाग के सभी कम्पनियों में कार्यरत संविदा, आऊट सोर्सिग के 25 हजार संविदा कर्मचारियों अनिश्चित कालीन हड़ताल कर राजधानी भोपाल के अम्बेडकर मैदान पर प्रदर्शन किया। 

बिजली संविदा कर्मचारियों की हड़ताल को इन लोगों ने सबोधित किया - व्ही.के.एस. परिहार, रमेश राठौर, स्वर्णलता नाग, अनंत मिश्रा, आर.के. चौरसिया, लोकेन्द्र श्रीवास्तव, निलेश पवार , महावीर सिंह, अनिल मौर्य, प्रदीप दुबे, सुदर्शन सोलंकी, स्लोक , विवेक प्रजापति, वीरेन्द्र सिंह, भूषण महाजन, दारा सिंह चेदल, राजेश पांडे, अनिकेत , एन.के पाटीदार, संदीप प्रजापति, बृजेश कुमार, अरूण ठाकुर, दीपक राजपूत, अजय नामदेव, चंद्रशेखर पटेल आदि लोगों ने आंदोलन को संबोधित किया ।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


Popular News This Week

खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं