गैंगरेप से बचने नग्नावस्था में खिड़की से कूदी मॉडल, DEATH

Monday, April 10, 2017

नई दिल्ली। तुर्की के इस्तांबुल में अपने बॉयफ्रेंड के साथ लिव इन रिलेशन में रह रही एक छात्रा जो मॉडलिंग भी करती थी, पर उसी अपार्टमेंट में रहने वाले एक प्रॉपर्टी ऐजेंट ने अपने साथियों के साथ यौन हमला कर दिया। उसके बॉयफ्रेंड को बंधक बना लिया और उसके कपड़े फाड़ दिए। गैंगरेप से बचने के लिए छात्रा ने खिड़की से छलांग लगा दी जिससे उसकी मौत हो गई। 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, 20 वर्षीय मृतका अपने बॉयफ्रेंड के साथ लिव-इन रिलेशनशिप में रह रही थी। घटना का मुख्य आरोपी एक प्रॉपर्टी एजेंट है और वह उसी अपार्टमेंट में रहता है। प्रॉपर्टी एजेंट की मॉडल पर बुरी नजर थी। घटना वाले दिन आरोपी प्रॉपर्टी एजेंट अपने दोस्तों के साथ जबरन युवती के फ्लैट में घुस गया।

आरोपियों ने युवती के बॉयफ्रेंड के साथ मारपीट करते हुए उसे एक कमरे में बंद कर दिया। जिसके बाद उन्होंने युवती के कपड़े फाड़ दिए और रेप की कोशिश करने लगे। डरी-सहमी मॉडल ने दरिंदों से अपनी इज्जत बचाने के लिए निर्वस्त्र हालत में खिड़की से कूदकर अपनी जान दे दी।

बॉयफ्रेंड की शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया। पुलिस प्रॉपर्टी एजेंट और उसके दोस्तों की तलाश में उनके ठिकानों पर दबिश दे रही है। बताते चलें कि मृतका अपनी पढ़ाई के साथ-साथ मॉडलिंग भी किया करती थी।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week