पापा मुझे कुछ और ही बनाना चाहते थे: ट्विंकल खन्ना | BOLLYWOOD

Monday, April 17, 2017

मुंबई। हिंदी सिनेमा में राजेश खन्ना ने अपनी अदाकारी और अंदाज़ से ना जाने कितने दिल धड़काए। उनकी विरासत को बेटी ट्विंकल खन्ना ने आगे बढ़ाया, मगर हैरत की बात ये है कि राजेश ट्विंकल को कुछ और बनते हुए देखना चाहते थे। ये खुलासा ख़ुद ट्विंकल ने किया है।  राजेश खन्ना ट्विंकल को एक लेखिका के तौर देखना पसंद करते थे। ट्विंकल ने ये राज़ अपने फैंस और फॉलोअर्स के साथ ट्वीटर पर शेयर किया है। 

पापा राजेश के साथ बचपन की एक फोटो साझा करते हुए ट्विंकल ने लिखा- ''डैड हमेशा कहते थे कि मुझे लेखिका बनना चाहिए। मौज-मस्ती से भरी मेरी कविताओं पर उन्होंने हमेशा गर्व किया। वो ये देखकर बहुत ख़ुश होते कि आख़िरकार मैंने अपने हाथ में काग़ज़ थाम लिया है।'' बताते चलें कि ट्विंकल मिसेज फनीबोंस नाम से एक अख़बार में नियमित कॉलम लिखती हैं, जिसमें समसामयिक मसलों पर मज़ाक़िया टिप्पणी की जाती है। उनकी एक किताब भी प्रकाशित हो चुकी है, जो काफी मशहूर हुई है।

ट्विंकल ने बतौर एक्ट्रेस अपना करियर 1995 की फ़िल्म बरसात से शुरू किया था, जिसमें उनके अपोज़िट बॉबी देओल थे। धर्मेंद्र के छोटे बेटे बॉबी का भी ये डेब्यू था। ट्विंकल ने इस डेब्यू के लिए फ़िल्म फेयर अवॉर्ड जीता। हालांकि उनकी फ़िल्मी करियर ज़्यादा कामयाब नहीं रहा। 2001 में ट्विंकल ने अक्षय कुमार से शादी कर ली और उन्हें ये अहसास हुआ कि वो कैमरे के सामने से ज़्यादा इसके पीछे जगमगाने के लिए बनी हैं

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week