छात्रा की दीवानगी में दोस्त को जिंदा जला दिया |

Thursday, April 20, 2017

कानपुर। एक लड़की के लिए दीवाना हुए युवक ने अपने ही दोस्त को इसलिए जिंदा जला दिया क्योंकि वो जिस छात्रा से प्यार करता था, उसका दोस्त उसी छात्रा का बॉयफ्रेंड था। वो अपने दोस्त को रास्ते से हटाना चाहता था। उल्लेखनीय यह है कि छात्रा को पता ही नहीं था कि अपने बॉयफ्रेंड के जिस दोस्त से वो यूं ही बात कर रही थी, वही दोस्त इतना घातक भी हो सकता है। 

पनकी बी ब्लॉक के मयूर अपार्टमेंट निवासी सुदीप बोस ओएफसी कर्मचारी है। सुदीप का पिछले दो साल से कल्याणपुर की एक छात्रा से अफेयर चल रहा है। सुदीप के दोस्त अम्बेडकरपुरम निवासी अमित यादव ने भी छात्रा से दोस्ती कर ली। आरोप है कि सुदीप बोस ने छात्रा को मैसेज भेजना शुरू कर दिया और युवती को गर्लफ्रेंड बताने लगा। इस बात पर अमित से सुदीप का कई बार विवाद भी हुआ।

सुदीप बुधवार को बाइक से लंच के लिए अपने घर जा रहा था। एमआईजी रोड पर घर के पास ही उन्हें अमित ने रोक लिया। संभलने के पहले ही अमित ने केन से उसके शरीर पर पेट्रोल डालकर आग दी। आग की लपटें उठने पर सुदीप जान बचाकर भागा। बचाव के लिए उसने पास के नाले में छलांग लगा दी। आग बुझने पर सुदीप निकलने लगा तो अमित ने उसके चेहरे, हाथ, कंधे पर चापड़ से कई वार कर दिए। शोर और सुदीप की गुहार सुन राहगीरों ने अमित को पकड़ लिया।

कंट्रोल रूम की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल सुदीप को पास के अस्पताल में भर्ती कराया। वहां से उसे रावतपुर के एक प्राइवेट हॉस्पिटल में रेफर कर दिया गया है। कल्याणपुर सीओ ने बताया कि अरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। उसके पास से वारदात में प्रयोग किया गया चापड़ और पेट्रोल केन भी जब्त कर लिया गया है। मामले की जांच की जा रही है।

दोस्त बने दुश्मन
डेढ़ साल पहले तक अमित और सुदीप अच्छे दोस्त हुआ करते थे। दोनों का एक दूसरे के घर आना जाना भी था। सुदीप की गर्लफ्रेंड का साथ अमित से हो जाने के बाद दोनों में मनमुटाव शुरू हो गया। इस कदर बढ़ गया कि अमित ने इस खौफनाक वारदात को अंजाम दे डाला।

आखिर पेट्रोल खरीदा कहां से
सभी पेट्रोल पंपों में खुला पेट्रोल पंप देने में रोक है। इसके बावजूद भी अमित ने पनकी के पेट्रोल पंप से पेट्रोल खरीद केन में भरवाया। पुलिस पेट्रोल पंप मालिक के खिलाफ भी कार्रवाई करेगी।

प्रत्यक्षदर्शी भी सहम गए
प्रत्यक्षदर्शियों की मानें तो अमित ने पेट्रोल डाल जैसे ही आग लगाई वैसे ही सुदीप आग का गोला बन गया। आग का गोला बन सुदीप पास के नाले में कूदा। इस सीन को देख प्रत्यक्षदर्शी खौफजदा हो गए।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Trending

Popular News This Week