63 साल का दीवाना चोर: सिर्फ HYUNDAI की CRETA CAR चुराता था, क्योंकि GF को पसंद थी

Friday, April 21, 2017

नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस ने यहां एक 63 साल के ऐसे दीवाने चोर को गिरफ्तार किया है जो केवल हुंडई की क्रेटा कार ही चुराता था। वो भी सिर्फ इसलिए क्योंकि उसकी गर्लफ्रेंड को यह कार पसंद थी लेकिन पैसे ना होने के कारण वो गर्लफ्रेंड को कार नहीं दिला पाया और वो उसे छोड़कर चली गई। गुस्से में आए राज भाटिया ने हुंडई की क्रेटा कारें चुराना शुरू कर दिया। गिरफ्त में आए बुजुर्ग चोर का नाम राज भाटिया है। राजधानी दिल्ली के कीर्तिनगर इलाके से इसे गिरफ्तार किया गया है। उसे खुद याद नहीं कि वो अब तक कितनी कारें चुरा चुका है।

राज ने पुलिस को बताया कि उसकी गर्लफ्रेंड को यह कार बहुत पसंद थी। मगर पैसे न होने की वजह से वह ये कार नहीं खरीद पाया और उसकी गर्लफ्रेंड उसे छोड़कर चली गई। गुस्से में आकर राज सिर्फ क्रेटा कार ही चुराने लगा। पुलिस ने बताया कि आरोपी अभी तक कितनी कारें चुरा चुका है, वह उसे भी याद नहीं। फिलहाल पुलिस आरोपी से जुड़े लोगों का पता लगाने में जुटी है।

पुलिस की मानें तो राज भाटिया अपने दो साथियों के साथ मिलकर कार चोरी की इन वारदातों को अंजाम देता था। इनके पास कार का लॉक खोलने के लिए एक स्पेशल चाबी होती थी, जिसकी मदद से ये लोग गाड़ियां चुराते थे। यह लोग चुराई गई गाड़ियों को सस्ते दामों पर बेच दिया करते थे। राज ने पुलिस को बताया कि वह लोग चुराई गई गाड़ियों को दिल्ली, यूपी और हरियाणा में बेचते थे। पुलिस को चोरी और चोरी के बाद कारों को ठिकाने लगाने के कई सीसीटीवी फुटेज भी मिले हैं।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week