21 वर्षीय युवक ने GF के पिता को चाकुओं से गोदकर मार डाला

Tuesday, April 11, 2017

राजेश शुक्ला/अनूपपुर। जिले थाना भालूमाडा अंतर्गत जमुना कॉलरी गणेश चौक न्यू डबल स्टोरी क्वार्टर नम्बर 524 में प्रेम प्रसंग को लेकर हुए विवाद में 21 वर्षीय युवक (प्रेमी) कैलाश उर्फ लाला पिता जागेश्वर सिंह ने अपनी प्रेमिका के 57 वर्षीय पिता मंडल जोगी पिता खज्जू जोगी की चाकू से गला रेतकर तथा पेट में लगातार वार मौत के घाट उतार दिया। वारदात उपरांत परिजनों ने घटना की सूचना तत्काल पुलिस को दी। लेकिन 1 किलोमीटर की दूरी पर स्थित थाना से पुलिस एक घंटे बाद मौके पर पहुंची। 

मृतक जोगी मंडल आमांडाड ओपीसी में कार्यरत था। घटना 10 अप्रैल की रात करीब 8.30 बजे की बताई जा रही है। भालूमाड़ा पुलिस ने शव का पंचनामा तैयार कर शव क्षेत्रीय अस्पताल भालूमाड़ा भेज दिया। पुलिस आरोपी के खिलाफ धारा 307, 302 एवं 450 कायम कर विवेचना कर रही है। बताया जाता है कि मृतक मंडल जोगी की 35 वर्षीय पुत्री तथा दो बच्चों की मां से कैलाश उर्फ लाला का प्रेम प्रसंग चल रहा था। इसी प्रेम प्रसंग में कैलाश उर्फ लाला तथा प्रेेमिका महिला छह माह पूर्व घर छोड़कर (जमुना कॉलरी) छत्तीसगढ़ के करबाही गांव चले गए थे। जहां भागने के उपरांत तीन माह बाद दोनों प्रेमी-प्रेमिका के बीच किसी बात को लेकर विवाद हुआ तथा महिला अपने प्रेमी को छोड़कर अपने पिता के घर रहने जमुना कॉलरी आ गई। 

वहीं प्रेमिका के चले जाने पर प्रेमी कैलाश उर्फ लाला भी रोजी-रोटी कमाने अमरकंटक चला गया। लेकिन 10 अप्रैल की रात वह पुन: महिला से मिलने जमुना कॉलरी पहुंचा। जहां महिला और कैलाश के बीच किसी बात को लेकर हो रहे विवाद में महिला के पिता जोगी मंडल पहुंच गए। इसी दौरान किसी बात से नाराज कैलाश उर्फ लाला ने अपने पास रखी चाकू से जोगी मंडल के गर्दन पर वार कर दिया। यही नहीं कैलाश ने जोगी मंडल को आंगन में लाते हुए उसके पेट पर भी चाकू से वार कर दिया। 

इस दौरान बीच बचाव करने पहुंची महिला के हाथों पर चाकू के घाव बन आए। पुलिस के अनुसार घटना के दौरान मृतक की पत्नी और पुत्री किसी कार्य से बाहर गई हुई थी। इसी दौरान यह घटना घटित हुई। वहीं घटना के उपरांत कॉलरी परिसर में भय का माहौल बना हुआ है। पुलिस आरोपी की गिरफ्तारी के लिए जगह जगह छापेमारे की कार्रवाई कर रही है।

इनका कहना है
प्रेम प्रसंग के चलते हत्या की गई है मामला पंजिबद्घ कर मामले की जांच की जा रही है जल्द ही हत्या के आरोपी युवक शलाखो के पीछे होगा
के.के.त्रिपाठी थाना प्रभारी भालूमाडा

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


Popular News This Week

खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं