इंदौर में 20 वर्षीय विवाहिता की अधजली लाश मिली | MURDER

इंदौर। शहर के एक सूने मकान में 20 वर्षीय शादीशुदा युवती का शव संदिग्ध अवस्था में पड़ा मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई। घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने आशंका जताई है कि किसी ने उसकी हत्या करने के बाद शव को जलाने की कोशिश की है। मृतका पति से अलग भाई के साथ रह रही थी। एएसपी रूपेश द्विवेदी ने बताया कि देर रात राजेंद्र नगर पुलिस को स्थानीय युवक से सूचना मिली थी कि रेलवे पटरी के किनारे स्थित एक मकान में रहने वाली युवती का शव घर में ही पड़ा मिला है। सूचना मिलने पर जब पुलिस दल मौके पर पहुंचा तब आनंद नगर निवासी युवती का शव घर में पड़ा मिला। मृतका के शव का कुछ हिस्सा आग से जला होना पाया गया है। मौका ए वारदात को देखकर पहली नजर में ही मामला हत्या का प्रतीत हुआ।

एएसपी द्विवेदी ने आगे बताया कि घटनास्थल को देखकर लगता है कि मरने से पहले मृतका ने खुद को बचाने के लिए संघर्ष भी किया होगा। आसपास रहने वालों से पूछताछ की तो बताया गया कि महिला अपने पति को छोड़कर अपने भाई के साथ यहां रहने लगी थी। सूत्रों के अनुसार पुलिस की जांच में ये तथ्य भी सामने आया कि मृतका का भाई चरित्र को लेकर उस पर शक किया करता था।

इसी बात को लेकर हाल ही में उन दोनों के बीच विवाद भी होता रहता था। घटनास्थल की जांच से भी यही प्रतीत होता है कि किसी परिचित ने ही युवती की हत्या करने के बाद अपनी करतूत छिपाने के लिए शव को जलाने का प्रयास किया है। फिलहाल पुलिस ने मर्ग कायम कर मृतका के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !