तमिलनाडु: हेल्थ मिनिस्टर समेत 2 विधायकों के 32 ठिकानों पर छापे

Friday, April 7, 2017

चेन्नई। आयकर विभाग की ओर से तमिलनाडु के स्वास्थ्य मंत्री सी विजय भास्कर के घर पर छापेमारी की गयी है. विभाग की टीम ने दो विधायकों और कुछ दवा कंपनियों के दफ्तरों पर भी छापेमारी की है. आईटी टीम का छापेमारी अभियान जारी है. मीडिया में आ रही खबरों के अनुसार, शुक्रवार सुबह तमिलनाडु के स्वास्थ्य मंत्री सी विजय भास्कर के चेन्नई स्थित घर पर आयकर विभाग की टीम की ओर से छापेमारी की गयी है. विभाग की टीम लगातार मंत्री के घर की तलाशी में जुटी है. 

सीआरपीएफ जवानों की सुरक्षा में आयकर विभाग की टीम स्वास्थ्य मंत्री, उनके रिश्तेदारों और 10 से 12 दवाव कंपनियों पर छापेमारी कर रही है. इसके साथ ही, आयकर विभाग ने राज्य के दो विधायकों के घरों पर भी रेड मारा है.

आयकर विभाग के वरिष्ठ अधिकारियों के अनुसार, स्वास्थ्य मंत्री और उनसे जुड़े कुछ लोगों ने उपचुनाव के दौरान कालेधन का इस्तेमाल किया था. आयकर विभाग के अधिकारियों के अनुसार, अभी तक चेन्नई में कुल 32 ठिकानों पर छापेमारी की गयी है. टीम का तलाशी अभियान फिलहाल जारी है.

छापेमारी टीम के सदस्य ने बताया कि उन्हें आरके नगर इलाके में मंत्री विजय भास्कर द्वारा मतदाताओं में नकदी बांटे जाने की चार शिकायतें मिली थीं. इसके बाद से स्वास्थ्य मंत्री और उनके रिश्तेदार कुछ समय से आयकर विभाग के निशाने पर थे.

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Trending

Popular News This Week