18 साल की बेटी को लावारिस छोड़ 20 साल की प्रेमिका को ले भागा अधेड़ | BLIND LOVE

Saturday, April 15, 2017

छतरपुर। यहां एक 45 वर्षीय अधेड़ व्यक्ति ने अपने 3 बच्चों को लावारिस छोड़ा और 20 वर्षीय प्रेमिका के साथ भाग गया। उसके तीन बच्चों में सबसे बड़ी बेटी 18 वर्ष की है। उसने इससे पहले 2 शादियां की थीं लेकिन दोनों पत्नियों की मौत हो गई। इस कहानी में प्रेमी मकान मालिक है जबकि प्रेमिका इंजीनियरिंग की छात्रा। बताया जाता है कि सिवनी निवासी छात्रा के पिता ने नौगांव थाने में अपनी बेटी की गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई है। साथ में उसने यह भी बताया कि उसकी बेटी जिस मकान में रहती थी। 

उसका मकान मालिक भी उसी दिन से गायब है। उसके बाद जब पुलिस ने खोज-बीन शुरू की, तो मकान मालिक के बच्चों ने बताया कि पापा और दीदी हम सब साथ में थे, उसके बाद पापा हमें चाचा के यहां यह कहकर छोड़ गए कि मैं अभी आता हूं। उसके बाद पापा नहीं लौटे।

जानकारी के अनुसार, 45 वर्षीय मकान मालिक की दो शादियां हुई हैं और अलग-अलग हादसों में उसकी दोनों पत्नियों की मौत हो गयी। उनसे तीन बच्चे हैं। जिनमें से एक बेटी की उम्र 18 वर्ष, दूसरी बेटी 11 वर्ष और एक बेटा 9 वर्ष का है। उसके बावजूद उसका दिल अपने मकान में रहने वाली 20 साल की छात्रा पर आ गया और वह अपने बच्चों को छोड़ कर भाग गया।

पुलिस का कहना है कि मामला दर्ज कर लिया गया है। खोज-बीन जारी है और जल्दी ही सबके सामने इस बात का खुलासा हो जायेगा कि दोनों कहां गए हैं।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week