ज्योतिष कहती है: केशव के लड्डू कोई और खाएगा, UMA BHARTI के सितारे बुलंद हैं

Tuesday, March 7, 2017

उत्तरप्रदेश के चुनाव परिणाम आने वाले है साथ ही कई लोगो के मन मॆ ये लड्डू फूटने लगे है की यदि मेरी कुंडली मॆ राज़योग है तो कही मॆ ही तो उत्तरप्रदेश का अगला मुख्यमंत्री तो नही।भविष्य के गर्भ मॆ क्या है ये तो ब्रम्हा ही बता सकते है लेकिन जो सम्भावित उम्मीदवार है अनुभवी है उनकी कुंडली के ग्रह योग तो हम बता ही सकते है।

केशव मौर्य के लड्डू कोई और खाएगा 
मकर राशि के केशव इस समय गुरु मॆ शुक्र की दशा मॆ चल रहे है। साडेसाति लग चुकी है। मकर राशि के लिये गुरु की दशा प्रतिकूल होती है। मेहनत करवाती है पर लड्डू कोई ओर खाता है। इसीलिये राज़सुख भोग पायेंगे इसमे संदेह है।

योगी आदित्यनाथ विजय होंगे लेकिन राजा नहीं बन सकेंगे 
कुम्भ राशि के योगी कॊ इस समय केतु की दशा चल रही है राशि से छठा केतु शत्रुओं पर भारी पड़ता है परंतु राज़योग नही दिलाता। वे आसानी से मुख्यमंत्री के पद तक पहुंच पायेंगे ऐसा नही लगता। और मुख्यमंत्री के पद तक पहुँच भी गये तो भीतरघाती परेशान करेंगे।

चमक सकता है उमा भारती की किस्मत का सितारा
मध्यप्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री तथा वर्तमान मॆ केंद्रीय मंत्री उमा भारती शुक्र की दशा मॆ चल रही है। केतु की दशा मॆ वे मुख्यमंत्री पद से हटकर अपनी नई पार्टी बनाकर सारे उल्टे परिणाम भुगत चुकी है। शुक्र की दशा मॆ वे वापस भाजपा मॆ आई तथा मोदी सरकार के मंत्रीमंडल मॆ उन्हे गंगा शुद्धीकरण मंत्रालय दिया गया। ये शुक्र की योगकारी दशा का परिणाम है। वर्तमान मॆ वे शुक्र मॆ राहु की अंतरदशा मॆ चल रही है यह ऐसी दशा है जो रंक कॊ राजा बना देती है। कुम्भ राशि की उमा के लिये यह समय योगकारी है। वे मुख्यमंत्री पद की प्रबल दावेदार हो सकती है।
पंडित चन्दशेखर नेमा"हिमांशु"
9893280184

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


Popular News This Week

खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं