Sunny Leoni को लीड रोल में कास्ट करने की सोच रहे हैं.Film maker puri jagannath

Monday, March 20, 2017

फिल्ममेकर पुरी जगन्नाथ अपनी फिल्म में सनी लियोनी को मेन लीड हीरोइन के रूप में देखना चाहते है और इसके लिए उनके पास बड़ी योजनाएं हैं।जल्द ही इन सब पर चर्चा कर के इसे आधिकारिक तौर पर घोषित करने की प्लानिंग है. प्रोड्यूसर पुरी जगन्नाथ की एक फिल्म के ऑड‍ियो लॉन्च में सनी लियोनी ने स्टेज परफॉर्मेंस दी थी. बता दें कि इसके लिए सनी को अमाउंट मिली थी, उसने सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए थे। 

अब लगता है कि पुरी सनी लियोनी के बड़े फैन हो गए हैं. तभी तो वह सनी को महज आइटम नंबर तक ही नहीं रखना चाहते बल्क‍ि उन्हें अपनी अगली फिल्म में बतौर हीरोइन साइन करना चाहते हैं. पुरी का मानना हैं कि सनी लियोनी एक अच्छी डांसर हैं और बॉलीवुड के टैलेंटेड लोगों में उनका नाम आता है।  

बता दें कि फिल्ममेकर पुरी जगन्नाथ को अपनी फिल्मों में बॉलीवुड एक्ट्रेसेस से आइटम नंबर करवाने के लिए जाना जाता है. लेकिन सनी लियोनी को लेकर उनके प्लान्स कुछ और ही हैं. फिल्म में वह सनी को लीड रोल में कास्ट करने की सोच रहे हैं. पुरी का कहना है कि उन्होने बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान स्टारर 'रईस' में सनी लियोन का काम देखा और उन्हें काफी पसंद भी आया. लेकिन वो सनी के टैलेंट को केवल आइटम नंबर तक सीमित नहीं रखना चाहते हैं। 

बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी बहुत जल्द एक्टर और प्रोड्यूसर अरबाज खान के साथ हिंदी फिल्म 'तेरा इंतजार' में दिखाई देंगी और साथ ही अजय देवगन और इमरान हाशमी स्टारर 'बादशाहो' में भी उनका एक स्पेशल सॉन्ग है। 

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


Popular News This Week

खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं