लेडी बॉडीगार्ड की सुरक्षा लेकर चल रहे हैं SHAHRUKH KHAN

Tuesday, March 21, 2017

फिल्मों में फाइटर लेडी को तो कई बार दिखाया जाता है, लेकिन रियलिटी में महिलाओं को कमजोर ही समझा जाता है। बात जब बॉडीगार्ड्स की हो तो, हमारे सामने सिर्फ पुरुषों का ही चेहरा आता है लेकिन, बॉलीवुड के किंग खान इन दिनों अपनी सुरक्षा के लिए लेडी गार्ड को लेकर चल रहे हैं। जी हां, ये सुनकर आपको शायद थोड़ी हैरानी होगी, लेकिन शाहरुख ने खुद इस पर बात भी की है। शाहरुख का कहना है कि मेरी सुरक्षा के लिए लेडी बॉडीगार्ड की बहुत जरूरत है, इनके अलावा मुझे कोई और नहीं सेफ कर सकता है।

शाहरुख की लेडी गार्ड की जरूरत का कारण सुनकर शायद आपको एक बार को हंसी भी आ सकती है। दरअसल, शाहरुख का कहना है कि मेरी कई फीमेल फैन्स मेरे पास आना चाहती हैं, मुझे छूना चाहती हैं। इस दौरान कई बार ऐसी भी लड़कियां होती हैं, जिनके नाखुन बड़े होते हैं, जो कई बार मुझे चुभ जाते हैं।

इनके निशान भी कई बार मेरे शरीर में रह जाते हैं। उस निशान के बारे में घर में बीवी, बच्चों को समझाना मुश्किल होता है कि ये खरोज कैसी लगी । फिर मुझे पूरा एक्सप्लेन करना पड़ता है कि ये खरोज मेरी एक फैन की वजह से लगी है। इसलिए इन सबसे बचने के लिए मैं लेडी बॉडीगार्ड्स लेकर चलने लगा हूं। 

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


Popular News This Week

खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं