न्यूजीलैंड के Ross Taylor चोटिल, हेमिल्टन टेस्ट से बाहर

Monday, March 20, 2017

रॉस टेलर को तीसरे टेस्ट से बाहर करने की सूचना न्यूजीलैंड चयन समिति ने सोमवार को दी. रॉस टेलर अफ्रीका के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच में भी नहीं खेल पाए थे. टेलर अभी तक चोट से पुरी तरह नहीं उभर पाए हैं. वैसे न्यूजीलैंड के लिए मुश्किलें कम नहीं हो पा रही हैं क्योंकि टेलर के अलावा तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट भी दूसरे टेस्ट में चोट के कारण नहीं खेल पाए थे. उनकी जगह टिम साउथी को दूसरे मैच में खिलाया गया था. दक्षिण अफ्रीका और न्यूजीलैंड के बीच चल रही तीन टेस्ट मैचों की सीरीज के तीसरे और अंतिम मैच में रॉस टेलर चोट के कारण हेमिल्टन टेस्ट से बाहर हो गए हैं. चयनकर्ताओं ने आखिरी टेस्ट में भी उसी टीम खिलाने का फैसला किया है जो दूसरे टेस्ट में खेली थी।  

हालांकि न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के चयनकर्ता गेविन लोर्सन ने कहा है कि मुझे अपनी टीम पर पूरा विश्वास है कि टीम बढ़िया खेल दिखाएगी और इस टीम में जीतने की काबलियत है. हमारी टीम इस समय सबसे अच्छी टीम है. टीम को अपनी कमजोरी पर काम करना पड़ेगा और गेंदबाजों को सही लाइन लैंथ पर गेंदबाजी करनी होगी. उन्होंने कहा कि पिछले तीन सालों में टीम ने बेहतरीन खेल दिखाया है.

बता दें कि 25 मार्च से हेमिल्टन में तीसरा टेस्ट मैच खेला जाएगा. दोनों टीमों के बीच पहला टेस्ट मैच ड्रॉ रहा था. दूसरे टेस्ट में किवी टीम को दक्षिण अफ्रीका से 8 विकेट से हार झेलनी पड़ी थी. इस समय दक्षिण अफ्रीका सीरीज में 1-0 से आगे है.

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


Popular News This Week

खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं