चप्पलमार सांसद से ठाकरे भी नाराज, RAVINDRA GAIKWAD से सफाई मांगी

नई दिल्ली। दिल्ली स्थित आईजीआई एयरपोर्ट पर एयर इंडिया की एक वृद्ध कर्मचारी के साथ मारपीट के मामले में शिवसेना ने अपनी पार्टी के सांसद रवींद्र गायकवाड़ से किनारा कर लिया है। शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे पार्टी सांसद की इस हरकत से काफी नाराज हैं। मामले को गंभीर बताते हुए ठाकरे ने कहा कि इस तरह की घटनाओं का पार्टी समर्थन नहीं करती है। उद्धव के मीडिया एडवाइजर हर्षल प्रधान ने कहा, 'पार्टी ने गायकवाड़ से इस मामले में स्पष्टीकरण मांगा है। शिवसेना किसी तरह की हिंसा का समर्थन नहीं करती है।'

ट्रेन से मुंबई पहुंचे सांसद
सभी घरेलू एयरलाइंस से बैन किए जाने के बाद एयर इंडिया के कर्मचारी से मारपीट के आरोपी शिवसेना सांसद गायकवाड़ अगस्त क्रांति ट्रेन से मुंबई पहुंचे। सांसद को गुरुवार शाम की एयर इंडिया की फ्लाइट से पुणे जाना था, लेकिन इस घटना के बाद एयर इंडिया ने सांसद की टिकट रद्द कर दी। बाद में इंडिगो ने भी उनकी टिकट रद्द दी।

सांसद की बिगड़ी तबियत
विमान यात्रा पर प्रतिबंध लगने के बाद गायकवाड़ को शनिवार को दिल्ली के हजरत निजामुद्दीन स्टेशन से अगस्त क्रांति ट्रेन से मुंबई की यात्रा करनी पड़ी। मथुरा पहुंचते-पहुंचते उनकी तबियत बिगड़ गई। हाई बीपी की शिकायत पर मुथरा में ट्रेन को रोककर उनके स्वास्थ्य की जांच की गई।

दिल्ली दर्ज हुआ मुकदमा
दिल्ली पुलिस ने मारपीट के मामले में गायकवाड़ के खिलाफ शनिवार को प्राथमिकी दर्ज की और मामला क्राइम ब्रांच के हवाले कर दिया। गायकवाड़ पर गैर इरादतन हत्या के प्रयास और किसी व्यक्ति को अपमानित करने के इरादे से आपराधिक शक्ति का इस्तेमाल करने से संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है।
---------
जरूरत हुई तो उठाएंगे हाथ : राउत
शिवसेना प्रवक्ता और राज्यसभा सांसद संजय राउत ने कहा कि उनकी पार्टी सांसद गायकवाड़ के व्यवहार का समर्थन नहीं करती, लेकिन हम निश्चित तौर पर जहां जरूरी होगा अपने हाथ उठाएंगे। दूसरी ओर, कानून राज्य मंत्री पीपी चौधरी ने कहा कि यदि कोई व्यक्ति अपराध करता है तो उसे सजा दी जा सकती है, लेकिन उसे विमान में सफर करने से नहीं रोका जा सकता।
---------
बचाव में उतरी पत्नी
गायकवाड़ की पत्नी किरण का कहना है कि उनके पति ने ऐसा इसलिए किया क्योंकि क्रू मेंबर ने पीएम नरेंद्र मोदी के प्रति बदतमीजी की थी। किरण के मुताबिक, 'क्रू मेंबर ने पीएम मोदी को सिर्फ 'मोदी' कहकर पुकारा था। मोदी के प्रति इस व्यवहार को वह बर्दाश्त नहीं कर पाए और उन्होंने सबक सिखाने के लिए ये सब किया। गायकवाड़ शांत इंसान हैं और उन्हें आज पहले ऐसे रूप में कभी नहीं देखा।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !