पति की पाबंदियों से जूझ रहीं हैं RANI MUKERJI

Tuesday, March 21, 2017

मुंबई। मर्दानी जैसी फिल्म देकर सबको इम्प्रेस करने वाली रानी मुखर्जी 2015 में 9 नवम्बर को बेबी आदिरा को जन्म देने के बाद से गायब हैं। उनका कहना है कि वो बेबी आदिरा की परवरिश में बिजीं हैं परंतु इसके अलावा वो अपने पति की पाबंदियों से भी जूझ रहीं हैं। एक सेलेब्रिटी होने के बावजूद उन्हे ट्रेडिशनल हाउसवाइफ की तरह रहना पड़ रहा है। उनके पति आदित्य चोपड़ा नहीं चाहते कि वो सोशल मीडिया पर आए और अपने फेंस से बात करें। मजबूरन वो इस सोशल सेंचुरी में सोशल मीडिया से दूर हैं। 

जी हां, रानी का जन्मदिन है और इस मौके को उन्होंने अपने फैन्स के साथ फेसबुक लाइव करके मनाया। अपने फैन्स से इतने सालों से दूर हुई रानी आज फेसबुक पर लाइव आई और यहां उन्होंने अपने फैन्स से खुलकर बात की। जब रानी को किसी ने उनसे सोशल मीडिया पर आने के लिए कहा तो, उन्होंने अपना अकाउंट ना बना पाने की मजबूरी सबके साथ शेयर की।

रानी ने बताया कि वो पिछले दो-ढाई साल आदिरा में बिजी थी और रही बात सोशल मीडिया पर आने की तो उन्होंने कहा कि, "मेरे पति आदित्य प्राइवेट पर्सन है और मैं उनके वजह से सोशल मीडिया पर नहीं हूं। मैं आप सभी के साथ आदिरा की तस्वीरें शेयर करना चाहतीं हूं मगर, आदित्य इस चीज़ के लिए तैयार नहीं हैं और एक पत्नी होने के नाते मुझे उनकी सोच की इज्ज़त करनी चाहिए इसलिए मैं सोशल मीडिया पर नहीं आ सकती, क्यूंकि अगर आप...मेरे फैन्स मुझसे आदिरा की तस्वीर मांगेंगे तो मैं आपको मना नहीं कर पाउंगी।" 

रानी ने इस लाइव चैट के दौरान आपनी आने वाली फ़िल्म हिचकी के बारे में भी बात की और कहा कि वो जल्द ही फ़िल्म की शूटिंग शुरू करेंगी जिसके लिए वो बहुत एक्साइटेड हैं। वैसे, आदित्य की इस पाबंदी के बारे में आपका क्या कहना है?

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week