RAMGOPAL VARMA: महिलाओं के बाद अब मोदी पर निशाना, फेक फोटो भी लगाया

Sunday, March 12, 2017

मुंबई। अपने बेलगाम और अश्लील विचारों के कारण कुख्यात फिल्म निर्माता रामगोपाल वर्मा ने वुमंड डे पर महिलाओं को टारगेट किया था, अब यूपी की जीत के बाद मोदी सरकार को निशाने पर लिया है। बेवजह विवाद पैदा करने वाले राम गोपाल वर्मा ने लिखा कि मुझे मोदी सरकार कतई पसंद नहीं है, लेकिन राममंदिर के कारण मोदी की सरकारीगिरी पसंद करता हूं। इसके अलावा उन्होंने मोदी को लेकर कुछ और भी तंज कसे। अपनी फिल्मों को प्रमोट करने के लिए रामगोपाल अक्सर विवादित बयान जारी करते हैं परंतु इस बार उन्होनें मोदी को निशाने पर ले लिया और मोदी का एक फेक फोटो बनाकर भी संलग्न जारी कर दिया। 

रामू ने लिखा है कि उन्हें नरेंद्र मोदी की सरकार से बेहतर अमिताभ बच्चन की सरकार लगती है, लेकिन आने वाले राम मंदिर की वजह से उन्हें नरेंद्र मोदी की सरकारगीरी बेहतर लगती है।
 एक और ट्वीट में रामू ने नरेंद्र मोदी को राम से भी बड़ा भगवान बताते हुए तंज कसा है।उन्होंने लिखा है, ''मुझे नरेंद्र मोदी श्री राम जी से भी पड़े भगवान लगते हैं, क्योंकि मैं राम के युग में तो नहीं रहा, लेकिन नरेंद्र मोदी की अयोध्या में ज़रूर रह रहा हूं।''

इससे पहले उन्होंने वुमंस डे पर कामना की थी कि हर महिला, पुरुषों को सनी लियोनी जैसा सुख दे। बता दें कि सनी लियोने एक पोर्न स्टार रहीं हैं। उन्होंने कई मर्दों से शारीरिक संबंध बनाए और वो इसे बुरा नहीं मानतीं। अब रामू ने मोदी से छेड़छाड़ कर दी है। यदि हंगामा हुआ तो रामू की बच्चन वाली सरकार कभी भी गिर जाएगी। 

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


Popular News This Week

खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं