RADHESHYAM JULANIYA IAS की दहशत से कमिश्नर को हार्ट अटैक

भोपाल। मप्र में प्रशासनिक आतंकवाद का पर्याय बनते जा न्हे रहे वरिष्ठ आईएएस राधेश्याम जुलानिया की दहशत के कारण उन्ही के विभाग के कमिश्नर संतोष मिश्र को हार्टअटैक आ गया। उन्हे हमीदिया अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बता दें कि पंचायत विभाग में आने के बाद से राधेश्याम जुलानिया तानाशाह की तरह काम कर रहे हैं। विभागीय अधिकारियों/कर्मचारियों के खिलाफ वो बिना सुनवाई के कुछ इस तरह के फैसले लेते हैं कि सारे महकमे में उनकी दहशत दौड़ने लगी है। बुधवार सुबह उन्होंने अपने कमिश्नर को फटकार लगाई और कुछ ही देर बाद संतोष मिश्र को अटैक आ गया। 

पंचायत राज संचालनालय के आयुक्त संतोष मिश्रा को हार्ट अटैक के बाद हमीदिया अस्पताल में भर्ती कराया गया है। आइएएस संतोष मिश्र, पूर्व मंत्री राकेश चौधरी और मेहगांव विधायक मुकेश चौधरी के बहनोई है। आइएएस मिश्र के परिजनों के अनुसार वे हाई ब्लड प्रेशर के मरीज हैं। ग्रामीण विकास विभाग के अपर मुख्य सचिव राधेश्याम जुलानिया ने बुधवार सुबह उनके साथ दुर्व्यवहार किया था। उनके परिजनों के मुताबिक उनकी खराब सेहत के लिए जुलानिया ही जिम्मेदार हैं।

आइएएस राधेश्याम जुलानिया अपने अधीनस्थ अधिकरियों के साथ मिस विहैव के लिए जाने जाते हैं। उनके साथ अधिकतर अधिकारियों के सम्बन्ध ख़राब ही रहे हैं। कई अधिकारी जुलानिया पर प्रताड़ना के आरोप लगा चुके हैं। आइएएस राधेश्याम जुलानिया के खिलाफ भाजपा विधायक मुकेश चतुर्वेदी ने मोर्चा खोल दिया है। विधानसभा में विधायक ने यह कहा है कि जुलानिया के अपशब्दों के कारण ही संतोष मिश्र को हार्ट अटैक आया है। 

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !