बंद हो जाएगा THE KAPIL SHARMA SHOW, सोनी टीवी ने अब तक कांट्रेक्ट रिन्यु नहीं किया !

नई दिल्ली। सोशल मीडिया में पब्लिक के निशाने पर चल रहे कॉमेडी किंग कपिल शर्मा से अब वो लोग भी किनारा करने लगे हैं जो कपिल के पीछे पीछे घूमा करते थे। फ्लाइट में मारपीट और मालिक, नौकर वाली गालियां देने के बाद कपिल तेजी से बर्बादी की तरफ बढ़ते जा रहे हैं। सुनील ग्रोवर के साथ अली असगर, चंदन प्रभाकर और सुगंधा मिश्रा ने भी कपिल को छोड़ दिया है। बॉलीवुड स्टार्स ने कपिल के शो पर आने से इंकार कर दिया। 

कपिल ने बड़ी मुश्किल से राजू श्रीवास्तव, एहसान कुरैशी और सुनील पॉल को बुलाया था लेकिन एक शो करने के बाद वो सभी वापस लौट गए। अब कपिल के पास कुछ शेष नहीं रह गया है। सोनी टीवी को डर है कि कहीं ​कपिल का साथ देने के कारण वो भी सोशल मीडिया के टारगेट पर ना आ जाए। वैसे भी कपिल का कांट्रेक्ट खत्म होने को है अत: मैनेजमेंट उसे रिन्यु करने के मूड में नहीं है। 

ये वही द कपिल शर्मा शो है जिसमें शाहरुख खान, सलमान खान, अक्षय कुमार, ऋतिक रोशन, प्रियंका चोपड़ा, विद्या बालन जैसे सितारे अपनी फिल्मों के प्रचार के लिए आ चुके हैं। शो से जुड़े सूत्र ने कहा कि इस लड़ाई के बाद अब सितारे भी शो में आने से मना कर रहे हैं। उन्होंने कहा, “यह शो चैनल का सबसे चर्चित शो है, लेकिन लड़ाई के बाद टीआरपी में गिरावट के डर से निर्माताओं को कठिन निर्णय लेने पड़ सकते हैं। 

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !