भाजपा में जमीन तलाश रहे हैं KAMALNATH ?

Thursday, March 16, 2017

भोपाल। मप्र में पीसीसी प्रेसिडेंट की कुर्सी से छटपटा रहे छिंदवाड़ा सांसद कमलनाथ ने पॉवर प्ले के बाद प्रेशर की पॉलिटिक्स शुरू कर दी है। उन्होंने दिल्ली में दिए एक बयान में प्रधानमंत्री मोदी की तारीफ की और राहुल गांधी को अपरिपक्व बताया। इसके बाद राजनीति तेज हो गई है। ऊपरी तौर पर माना जा रहा है कि इंदिरा गांधी का यह तीसरा बेटा बीजेपी ज्वाइन करना चाहता है परंतु राजनीति के पंडितों का कहना है कि कमलनाथ अब हाईकमान पर प्रेशर बना रहे हैं। 

इधर कमलनाथ के बयान का स्वागत करते हुए मध्य प्रदेश भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष नंदकुमार सिंह चौहान ने कांग्रेस महासचिव कमलनाथ की तारीफ़ की है। उन्होंने कटाक्ष करते हुए कहा कि भाजपा में उनके द्वार खुले हैं। उन्होंने चुटकी लेते हुए कहा कि जिनको मोदी जी के साथ चलना है वह भाजपा में आये और थामे कमल, वैसे भी वह कमलनाथ है। उन्होंने कमलनाथ को कांग्रेस का परिपक्व नेता बताया। अब बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष द्वारा कमलनाथ की तारीफ़ के कई मायने निकाले जा रहे हैं।

बता दें कि कारोबारी कमलनाथ को इंदिरा गांधी का तीसरा बेटा कहा जाता है। मूलत: यूपी निवासी कमलनाथ का मप्र से कोई खास रिश्ता नहीं है, लेकिन इंदिरा गांधी के कहने पर उन्हे छिंदवाड़ा से चुनाव लड़ाया और जिताया गया। इसके बाद कमलनाथ लगातार छिंदवाड़ा से चुनाव लड़ते आ रहे हैं। भाईचारे की राजनीति के लिए प्रसिद्ध कमलनाथ पर भाजपा ने भी कभी कोई आरोप नहीं लगाया। चुनावी सभाओं में भी भाजपा के स्टार प्रचारक दूसरे इलाकों में प्रत्याशी को निशाने बनाते रहे लेकिन यह अजीब रिकॉर्ड है कि छिंदवाड़ा में भाजपा के किसी भी स्टार प्रचारक ने कभी कमलनाथ पर कोई आरोप नहीं लगाया। 

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Popular News This Week