IPL क्रिकेट मैच की टिकट बिक्री अगले हफ्ते

इंदौर। होलकर स्टेडियम में 8, 10 और 20 अप्रैल को होने वाले आईपीएल क्रिकेट मैचों के टिकटों की बिक्री अगले सप्ताह शुरू हो जाएगी। टिकट ऑफलाइन और ऑनलाइन दोनों तरह से मिलेंगे। इसकी बिक्री किस तरह होगी और दर क्या होगी, इसकी पूरी जानकारी दो-तीन दिन में फ्रेंचाइजी किंग्स इलेवन पंजाब जारी करेगी। इंदौर को तीन मैचों के लिए होमग्रााउंड बनाने वाली किंग्स इलेवन का पूरा दल इंदौर आ चुका है और रोज तैयारियों की समीक्षा की जा रही है।

फ्रेंचाइजी पहले ही साफ कर चुकी है कि वह ज्यादा से ज्यादा टिकट आम दर्शकों के लिए उपलब्ध करवाने पर काम कर रही है। कोशिश की जाएगी कि टिकट की दरें सामान्य रहें। बता दें कि चंडीगढ़ पंजाब की टीम का होमग्राउंड है और फ्रेंचाइजी वहां मोहाली के स्टेडियम में टिकट दरें 600, 800, तीन हजार और छह हजार रुपए रखती है।

8, 10 और 20 अप्रैल को मैच खेलेगी किंग्स इलेवन फ्रेंचाइजी टीम के सीओओ आर. खन्ना ने बताया कि आईपीएल मैच के पहले लगने वाला ट्रेनिंग सत्र इस बार इंदौर में ही होगा। यहां सभी खिलाड़ी एक साथ ट्रेनिंग सत्र कर इंदौर से अपने आईपीएल-10 का सफर शुरू करेंगे। आईपीएल के इस सत्र में किंग्स इलेवन का पहला मैच इंदौर में 8 अप्रैल को पुणे सुपरजाएंटस, दूसरा 10 अप्रैल को विराट कोहली की बेंगलुरू टीम और 20 अप्रैल को रोहित शर्मा की मुंबई इंडियंस के खिलाफ होगा।
Tags

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !