GREEN PARK COLONY: लोग जिस वॉटर टैंक का पानी पी रहे थे, उसी में मासूम की लाश थी

Thursday, March 9, 2017

इंदौर। सिरपुर बांक से डेढ़ साल के बच्चे का अपहरण करने के बाद गला घोंटकर हत्या कर दी गई। 04 दिन बाद बुधवार को उसका शव घर से करीब पौन किमी दूर चंदन नगर इलाके की ग्रीन पार्क काॅलोनी के वॉटर टैंक में मिला। शव का पता तब चला जब काॅलोनी के लोगों को घरों में सप्लाय होने वाले पानी में बदबू आई। इस पर उन्होंने टैंक चेक करवाया तो लाश दिखी। पुलिस को हत्या के पीछे बच्चे के किसी परिचित पर शंका है।

चंदन नगर टीआई वायएस तोमर ने बताया कि शव जिस हालत में मिला, उससे लगता है कि बच्चे का अपहरण करने के तत्काल बाद गला घोंट दिया गया। पीएम रिपोर्ट में भी गला घोंटने की बात सामने आई है। शव 32 बाय 40 फीट चौड़े और 15 फीट गहरे जिस वॉटर टैंक में मिला, उसके एक ढक्कन का ताला टूटा था।वाॅटर टैंक खुले मैदान में है। रात में यहां अंधेरा रहता है और जगह सुनसान हो जाती है। इसलिए घटना का कोई प्रत्यक्षदर्शी नहीं मिला।

पुलिस बच्चे के घर के आसपास व गलियों के सीसीटीवी कैमरे से सुराग जुटाने का प्रयास कर रही है। एसपी (पश्चिम) मनीष अग्रवाल ने बताया कि डेढ़ साल का जैद परिवार का इकलौता बेटा था। पिता शेख जावेद ने शनिवार शाम चंदन नगर थाने में उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी। परिजन के मुताबिक आखिरी बार उसे 19 साल के चाचा राजा के साथ देखा गया था। वो ही उसे ले गया था। पुलिस ने राजा से पूछताछ की तो उसने बच्चे को घर के बाहर छोड़कर जाने की बात कही। परिजन ने भी उस पर शंका नहीं जताई।

पिता उज्जैन-आष्टा में कर रहे थे तलाश
बच्चे के पिता शेख जावेद दाल मिल में काम करते हैं, जबकि मां रानू गृहिणी हैं। चार दिन से वे बेटे को पूरे इलाके में तलाश रहे थे। बुधवार को पिता उसकी तलाश में उज्जैन और आष्टा गए थे। बेटे का शव मिलने के बाद परिजन ने उन्हें इसकी जानकारी नहीं देते हुए इंदौर बुलवाया। देर शाम वे घर पहुंचे तब मां को बेटे की मौत की जानकारी दी। बुधवार शाम बच्चे को सुपुर्दे खाक किया।

घर में सप्लाय होने वाले पानी में बदबू आई
ग्रीन पार्क काॅलोनी के रहवासियों ने कॉलोनाइजर से शिकायत की थी कि घर में आने वाले पानी में काफी बदबू आ रही है। काॅलोनाइजर ने वॉटर टैंक का मेंटेनेंस देखने वाले बादल चाचा को टैंक चेक करने के लिए भेजा। टैंक में उतरने के चार रास्ते हैं। सभी पर लोहे के ढक्कन लगे हैं और उन पर ताले लगे रहते हैं, लेकिन एक ढक्कन का ताला टूटा पड़ा मिला। आशंका है कि इसी को तोड़कर बच्चे का शव टैंक में फेंका गया। पुलिस ने यहां से फिंगर प्रिंट भी लिए हैं।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week