नाबालिग बालक को बहकाकर शारीरिक संबंध बनाने वाली युवती के खिलाफ FIR

तिरुवनंतपुरम। राजधानी से 200 किलोमीटर दूर कोच्चि में 18 साल की एक युवती के खिलाफ 14 साल के नाबालिग बालक को बहकाकर शारीरिक संबंध बनाने के आरोप में मामला दर्ज किया गया है। इससे पहले युवती ने नाबालिग बालक पर रेप का आरोप लगाया था और पुलिस ने बालक के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली थी। ढाई महीने पहले युवती ने एक शिशु को जन्म दिया था। उसने आरोप लगाया था कि लड़के ने उसके साथ दुष्कर्म किया जिसके बाद लड़के के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया और डीएनए परीक्षण कराया गया। 

पुलिस ने बताया कि आठवीं कक्षा में पढ़ने वाले बच्चे के पितृत्व परीक्षण में इस बात की पुष्टि हुई है कि वह ढाई महीने की बच्ची का पिता है। इसके बाद जब लड़के से पूछताछ की गयी तो उसने सारी कहानी बयां कर दी कि किस तरह 18 वर्षीय समझदार युवती ने उसे बहकाकर कई बार शारीरिक संबंध बनाए। इसके बाद 18 वर्षीय किशोरी के खिलाफ भी पॉक्सो कानून की धारा 7 और 8 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है।

लड़के को दूसरी जगह भेजा गया
कालामसरी के क्षेत्राधिकारी और मामले के जांच अधिकारी एस जयकृष्णन ने पीटीआई से कहा, ‘‘हमने अदालत में बयान पेश किये और उचित कानूनी निर्देश मिलने के बाद मामले दर्ज कर लिये।’’ कोच्चि के एक स्थानीय स्कूल में पढ़ रहे लड़के को दूसरी जगह भेज दिया गया है। राज्य अपराध रिकॉर्ड ब्यूरो के अनुसार केरल में पिछले साल जुलाई महीने तक बच्चों के खिलाफ अपराध के 1570 मामले दर्ज किये गये थे, जिनमें 520 मामले बलात्कार के थे।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !